scriptमजिस्ट्रेट की तलाश में तांत्रिकों के यहां पहुंची पुलिस | Tantrik's police arrived in search of magistrate | Patrika News

मजिस्ट्रेट की तलाश में तांत्रिकों के यहां पहुंची पुलिस

locationसतनाPublished: Sep 26, 2019 12:37:04 pm

Submitted by:

Dhirendra Gupta

तीसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लगा, सायबर सेल भी नहीं पता कर सका लोकेशन

Tantrik's police arrived in search of magistrate

Tantrik’s police arrived in search of magistrate

सतना. अष्टम व्यवहार न्यायाधीश के पद पर पदस्थ मजिस्ट्रेट आरपी सिंह का तीसरे दिन भी सुराग नहीं लगा। उनके परिवार और रिश्तेदारों ने सतना स्थित आवास में डेरा जमा लिया है। परिवार के सदस्यों की परेशानी अब बढऩे लगी है। पुलिस भी अपने स्तर से तलाश में जुटी है, लेकिन मजिस्ट्रेट के बारे में कोई खबर नहीं मिल सकी।
एसपी रियाज इकबाल के निर्देश पर टीआइ थाना सिवल लाइन अर्चना द्विवेदी ने पुलिस दार्शनिक स्थलों व तांत्रिकों के यहां पुलिस टीमें रवाना की हैं। इधर पुलिस अधिकारियों ने मजिस्ट्रेट के घर, परिवार और रिश्तेदारों से पूछताछ करते हुए सुराग जुटाने की भी कोशिश की है। जानकारी मिली है कि पुलिस की अलग अलग टीम मैहर, चित्रकूट भेजी गई हैं। इसके साथ ही उन तांत्रिक व झाडफ़ूक करने वालों के यहां पुलिस भेजी जा रही है, जिनके यहां कभी मजिस्ट्रेट गए थे। सूत्रों का कहना है कि मजिस्ट्रेट सिंह अपने पास दो मोबाइल फोन रखते थे। इसमें एक एंड्रायड तो दूसरा साधरण मोबाइल फोन है। दोनों में एक साधारण वाला मोबाइल फोन मजिस्ट्रेट साथ में लेकर गए हैं। एेसे में दूसरे फोन का डाटा जांच करते हुए पुलिस उससे संपर्क सूत्रों का पता लगा रही है। गौरतलब है कि सिविल लाइन क्षेत्र के शासकीय आवास आर- 296 में रहने वाले मजिस्ट्रेट सिंह पत्नी कृष्णा सिंह से 10 हजार रुपए और अपना एटीएम कार्ड साथ में लेकर सोमवार की सुबह घर से कोर्ट जाने के लिए निकले थे। इसके बाद शाम को उनकी पत्नी कृष्णा सिंह (34) ने थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। तब से पुलिस तलाश में जुटी है।
रात को एसपी का मंथन
एसपी रियाज इकबाल ने बुधवार की रात सीएसपी, टीआइ अर्चना द्विवेदी समेत मामले की जांच में जुटे पुलिस अधिकारियों की बैठक ली। इस बैठक में अब तक सामने आए तथ्यों और आगे की संभावना पर गौर किया गया। इस मामले में उच्च स्तर से भी जबाव तलब किया जा रहा है। एेसे में पुलिस मजिस्ट्रेट के परिवार से लगातार संपर्क बनाए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो