scriptTragic accident 2 laborers died dozen seriously injured after tractor trolley overturned | दर्दनाक हादसा : ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 2 लोगों की मौत, एक दर्जन गंभीर | Patrika News

दर्दनाक हादसा : ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 2 लोगों की मौत, एक दर्जन गंभीर

locationसतनाPublished: Feb 12, 2024 04:58:46 pm

Submitted by:

Faiz Mubarak

राझौडी गांव में सरिया से भरी तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो लोगों की मौत हुई है, जबकि 1 दर्जन मजदूर घायल हुए हैं।

news
दर्दनाक हादसा : ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 2 लोगों की मौत, एक दर्जन गंभीर

ट्रैफिक विभाग की ओर से लगातार चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा अभियानों के बावजूद मध्य प्रदेश सड़क हादे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आलम ये है कि प्रदेश में हर रोज सैकड़ों लोग हादसों का शिकार होकर घायल हो रहे हैं तो वहीं दर्जनों अपनी जान भी गवा रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर मध्य प्रदेश के सतना जिले से पिछले साल अलग हुए मैहर जिले से सामने आई है।


बताया जा रहा है कि यहां सड़क पर बेलगाम दौड़ते ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से उसमें सवार दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। इनमें से दो अन्य भर्ती मरीजों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रहा है। फिलहाल सभी घायलों का इलाज मैहर के सिविल अस्पताल में कराया जा रहा है। वहीं, हादसे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

news

आपको बता दें कि यह मामला जिले के अंतर्गत आने वाले बदेरा थाना इलाके के रझोली गांव के पास हुआ है। जानकारी के अनुसार बताया गया है कि हादसे का शिकार हुए मजदूर झांझ बरेली गांव की ग्राम पंचायत में काम करने जा रहे थे। तभी अचानक ट्रैक्टर ट्राली पलट गई, जिसके नीचे दबने से दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल, शेष घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो