scriptवाहन की टक्कर से गर्भवती महिला की दर्दनाक मौत, पति बोला- गुस्से में चढ़ाई गाड़ी | Pregnant Woman Killed In Road Accident : Woman Death In Accident | Patrika News

वाहन की टक्कर से गर्भवती महिला की दर्दनाक मौत, पति बोला- गुस्से में चढ़ाई गाड़ी

locationसवाई माधोपुरPublished: Feb 21, 2020 05:59:32 pm

Submitted by:

abdul bari

यहां एक जीप की टक्कर से गर्भवती महिला की दर्दनाक मौत ( Pregnant Woman Died From Road Accident ) हो गई। घटना में दो लोगो के भी चोटे आई हैं। हादसे ( Road Accident In Sawai Madhopur ) के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Pregnant Woman Killed In Road Accident : Woman Death In Accident

Pregnant Woman Killed In Road Accident : Woman Death In Accident

बौंली (सवाईमाधोपुर)
बौंली थाना क्षेत्र के ग्राम पूनेता में शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। यहां एक जीप की टक्कर से गर्भवती महिला की दर्दनाक मौत ( Pregnant Woman Died From Road Accident ) हो गई। घटना में दो लोगो के भी चोटे आई हैं। हादसे ( Road Accident In Sawai Madhopur ) के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
परिजनो ने हंगामा करते हुए शव लेने से किया इंकार

जीप की टक्कर लगने के बाद गंभीर रूप से घायल हुई महिला को सीएचसी बौंली में ले जा रहे थे, इसी दौरान महिला ने दम तोड़ ( Woman Killed From Road Accident ) दिया। घटना के बाद परिजनो ने हंगामा करते हुए शव लेने से इंकार कर दिया।

मृतका के पति ने लगाया आरोप… गुस्से में चढ़ाई गाड़ी

मृतका पूनेता निवासी फोरन्ता के पति रायसिंह ने आरोप लगाया है कि जीप चालक व अन्य लोगों के बीच हो रहे झगड़े को सुलझाने के लिए उनके परिवार के पांच लोग आए थे। जिसके बाद जीप चालक ने गुस्से में सभी पर गाड़ी चढ़ा दी। परिजनों व पुलिस के बीच भी सीएचसी परिसर में नोंक झोंक हुई। परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव लेने से इंकार कर दिया।फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जूटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो