यूपी पुलिस के दरोगा की हत्या का सनसनीखेज खुलासा, आपको विश्वास नहीं होगा

यूपी पुलिस के दरोगा की हत्या का सनसनीखेज खुलासा, आपको विश्वास नहीं होगा
murder

Bhanu Pratap Singh | Updated: 26 Jun 2018, 10:38:41 PM (IST) Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India

तीन दिन पहले हुई थी दरोगा मेहरबान अली की हत्या, सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस हत्यारों तक पहुंची

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में तीन दिन पहले हुई दरोगा की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। दरोगा की पत्नी और उसकी चार बेटियां कातिल निकली हैं। उसने परिवार के साथ मिलकर भाड़े के हत्यारों से दरोगा की हत्या करवाई थी। फिल्हाल पुलिस ने दरोगा की हत्या के मामले में पत्नी और उसकी चारों बेटियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अब सुपारी किलर्स की तलाश में जुटी है। परिवार ने दरोगा की हत्या महज इसलिए की वह अपनी बेटियों के गलत चालोचलन और उनके पहनावे का विरोध करता था।

भाड़े के हत्यारों का लिया सहारा

पुलिस की गिरफ्त में आई महिला अपने पति दरोगा मेहरबान अली की कातिल पत्नी जाहिदा है। वह थाना सदर बाजार के एमन जई जलाल नगर इलाके की रहने वाली है। इसी कातिल पत्नी ने अपनी 4 बेटियों के साथ मिलकर भाड़े के हत्यारों से यूपी पुलिस के दरोगा की हत्या को अंजाम किया था। दरअसल मृतक दरोगा मेहरबान अली की दो महीने पहले बेटी की हत्या हुई थी। जिसके बाद से वो अपनी चारों बेटियो को रहन-सहन और पहनावे के लिए टोका टाकी करते थे। इसके चलते लड़किया अपने दरोगा पिता से परेशान रहने लगीं। इतना ही नहीं, दरोगा कि पत्नी के भी किसी अन्य पुरुष से संबंध बताये जा रहे हैं। चारों बेटियों ने माँ के साथ मिलकर दरोगा पिता की हत्या का षड्यंत्र रच डाला। भाड़े के बदमाशो से 23 जून, 2018 को घर में ही दरोगा की हत्या करवा दी। लाश 11 घंटे तक घर में छिपाकर रखी। बाद में रात में शव नाले के पास फिंकवा दिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के सहारे लाश को तलाश कर लिया।

पुलिस को शुरू से ही परिवार पर शक था

24 जून, 2018 की सुबह जब दरोगा मेहरबान अली की लाश नाले के पास मिली तो पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। पुलिस को शुरू से ही परिवार पर शक था। घर में लगे सीसीटीवी और सर्विलांस की मदद से पुलिस ने घटना का पूरा खुलासा कर दिया। अब पुलिस भाड़े के हत्यारों कासिम और तहसीन की तलाश कर रही है। अब अपने पिता की हत्या करने वाली बेटियां अफसोस जरूर जाहिर कर रही हैं।

एसएसपी ने क्या कहा

एसएसपी सुभाष चन्द्र शाक्य कहते हैं कि अपराधी कितना भी शातिर क्यों ना हो, लेकिन कोई ना कोई सबूत जरूर छोड़ जाता है। यही वजह रही कि सीसीटीवी कैमरे और सर्विलांस ने दरोगा की हत्या का पूरा खुलासा कर दिया। अब यहां हर कोई इस बात को लेकर हैरान है कि आखिर एक पत्नी अपने पति की हत्या कैसे करवा सकती है और और बेटियां अपने पिता की जान कैसे ले सकती हैं।

 

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned