scriptVIDEO यहां यूपी पुलिस के पीछे पड़ा भूत, कभी अचानक गाड़ी कर देता है बंद, कभी दौड़ाता है पैदल | UP Policemen scared of ghosts demanded transfer | Patrika News

VIDEO यहां यूपी पुलिस के पीछे पड़ा भूत, कभी अचानक गाड़ी कर देता है बंद, कभी दौड़ाता है पैदल

locationशाहजहांपुरPublished: Aug 21, 2018 08:53:19 pm

सिपाहियों की मानें तो उनका जीना एक भूत ने दुश्वार कर दिया है। वह कभी आकर उनकी गाड़ी पंचर कर जाता है। कभी भी खराब कर जाता है।
– एक दिन तो भूत ने काफी दूर तक इन लोगों को दौड़ा लिया।

Ghost

VIDEO यहां यूपी पुलिस के पीछे पड़ा भूत, कभी अचानक गाड़ी कर देता है बंद, कभी दौड़ाता है पैदल

शाहजहांपुर। जिस पुलिस को देख कर अपराधिकयों के होश उड़ जाते हैं उत्तर प्रदेश में वह पुलिस खुद डरी हई है। पुलिस किसी बड़े अपराधी के कारण खौफ में नहीं है बल्कि भूत से डरी हुई है। जी हांं, शाहजहांपुर में डायल 100 पुलिसकर्मियों के साथ एक अजीब मामला सामने आया है। इन डायल 100 के सिपाहियों की मानें तो उनका जीना एक भूत ने दुश्वार कर दिया है। वह कभी आकर उनकी गाड़ी पंचर कर जाता है। कभी भी खराब कर जाता है। एक दिन तो भूत ने काफी दूर तक इन लोगों को दौड़ा लिया।अब ये सिपाही अपनी जान बचाने के लिये अधिकारियों से ट्रांसफर मांग रहे हैं।
भूत के डर से मांग रहे ट्रांसफर

दरसल तीन दिनों से एक वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उसमें दिखाया जा रहा है की बीते शनिवार डायल 100 गाड़ी नंबर 1356 गश्त कर रही थी, इसी दौरान अचनाक गाड़ी के सामने एक सफ़ेद लिबास में साया आ जाता है। इस साये ने गाड़ी का बहुत दूर तक पीछा किया। जिसके बाद किसी तरह सिपाही और बाकी स्टाफ अपनी जान बचाकर भाग आये। उसके बाद सिपाहियों की हालत बिगड़ गई। इस वीडियो ने इलाके में खलबली पैदा कर दी है। फिलहाल ड्यूटी पर तैनात सिपाही और गाड़ी ड्राइवर घटना को सही बता रहे हैं, वहीं वायरल वीडियो को पुराना बता रहे हैं। पीड़ित सिपाही अधिकारियों से फरियाद कर रहे हैं कि साहब हमारे अभी छोटे-छोटे बच्चे हैं। हमारा कहीं और ट्रांफर कर दो।
क्या कहना है सिपाहियों का

डायल 100 गाड़ी नंबर 1356 पर तैनात ड्राइवर जीव मूर्ति व कांस्टेबल पवन कुमार ने बताया कि बीते शनिवार की रात मैं दरोगा राजेंद्र सिंह के साथ बाछानगर चौराहे से कहेलिया रोड पर गश्त कर रहा था तभी अचनाक एक साया सा सामने से दिखा। उसके बाद एक दम गाड़ी के चारों पहियों की हवा निकलने लगी। जब सब लोगों ने गाड़ी से नीचे उतर कर देखा तो चारों टायर पंचर हो गये। किसी तरह गाड़ी को रात में दुकान लेकर गये वहां चारों टायर चेक करने पर सही मिले। हवा भी सही थी। इससे पहले उसी जगह पर कई बार गाड़ी पहुंचने पर ख़राब हो चुकी है। खुद ब खुद 10-15 मिनट के बाद स्टार्ट हो जाती है। इस घटना की जब जानकारी पुलिसकर्मियों ने अपने साथियों को बताई तो कुछ सिपाहियों ने अधिकारियों से अपने ट्रांफर तक की गुहार लगाई। लेकिन मामला मिडिया में आने और अधिकारियों की फटकार के बाद पुलिस कर्मियों ने चुप्पी साध ली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो