script

कथावाचक महाराज बंद कमरे में शिष्या को पढ़ा रहा था अश्लील कथा, पहुंच गई पत्नी, मचा बवाल

locationशाजापुरPublished: Aug 16, 2022 08:48:33 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पत्नी ने कथावाचक को दूसरी महिला के साथ कमरे में पकड़ा…कथावाचक और कथित शिष्या को पुलिस ने पकड़ा..
 

shajapur.jpg

शाजापुर. मध्यप्रदेश के शाजापुर में एक कथावाचक महाराज के काले कारनामे का उस वक्त खुलासा हो गया जब उसकी पत्नी ने उसे एक शिष्या के साथ घर के कमरे में पकड़ लिया। पत्नी को पहले से ही पति पर शक था और उसे कथित शिष्या और पति के बीच चल रही अश्लील कथा की भनक लग चुकी थी। इस बार जब वो रक्षाबंधन पर अपने मायके गई हुई थी तभी कथावाचक पति ने शिष्या को घर बुला लिया और कमरे में उसे अश्लील कथा सुना रहा था तभी पत्नी पहुंच गई और जमकर हंगामा हुआ।

 

कथावाचक की अश्लील कथा
मोहन बड़ोदिया निवासी जितेंद्र महाराज कथावाचन का कार्य करता है। उक्त महाराज के सोशल मीडिया पर प्रचार-प्रसार का काम गुना निवासी एक महिला करती है। उक्त महिला के साथ महाराज के संबंधों को लेकर कुछ समय पहले जितेंद्र महाराज की पत्नी ने मोहन बड़ोदिया पुलिस को एक शिकायती आवेदन दिया था, लेकिन बाद में पुलिस के समक्ष कोई कार्रवाई नहीं करने का आवेदन दिया था।

 

यह भी पढ़ें

हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी से फूटा लोगों का गुस्सा, आरोपी के घर तोड़फोड़, देखें वीडियो

shajapur_3.jpg

बीते दिनों जब जितेंद्र महाराज की पत्नी रक्षाबंधन मनाने अपने मायके गई थी तभी जितेंद्र महाराज की कथित शिष्या उनके घर पहुंच गई। इस बात की जानकारी जब महाराज की पत्नी को लगी तो वो अपने भाईयों व अन्य के साथ नलखेड़ा स्थित अपने मायके से सीधे मोहन बड़ोदिया स्थित अपने ससुराल पहुंच गई जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ।

shajapur_4.jpg

ताला लगे हुए कमरे के अंदर से निकली शिष्या
पत्नी व उनके भाइयों के अचानक घर पहुंचने पर हंगामा मच गया। डायल-100 को सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कुछ देर में ही महिला पुलिसकर्मी भी पहुंच गई। घर के अंदर पहुंची पत्नी और उसके भाईयों ने सबसे पहले जितेंद्र महाराज की तलाश की। जितेंद्र महाराज तो मिल गए लेकिन घर के एक कमरे में ताला लगा हुआ था और जब पत्नी की जिद के बाद कमरे का दरवाजा मुश्किल से खुलवाया गया तो उसमें से कथित शिष्या बाहर निकली।

यह भी पढ़ें

एमपी में बड़े घोटाले, सीबीआई और ईडी से जांच कराने कांग्रेस सांसद ने लिखा सीएम को पत्र



 

shajapur_8.jpg

कमरे से कथित शिष्या के बाहर आते ही घर में और हंगामा मच गया और कथावाचक महाराज की पत्नी ने मोंगेरी (कपड़े धोने वाली लकड़ी) उठा ली। पति-पत्नी और शिष्या के बीच झूमाझटकी भी हुई। पुलिस कथावाचक महाराज और उसकी कथित शिष्या को पकड़कर अपने साथ ले गई और पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज किया।

ट्रेंडिंग वीडियो