Breaking: शामली में दो युवतियों की धारदार हथियार से हत्या, इस हाल में शव खेत में पड़े मिले

Highlights

  • कैराना से गांव जगनपुर मार्ग पर खेत में पड़े मिले दोनों शव
  • बुधवार की रात ग्रामीणों ने पुलिस को शवों की सूचना दी
  • शवों की शिनाख्त नहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी

 

 

 

By: sanjay sharma

Published: 20 May 2020, 11:26 PM IST

शामली। कोरोना के संक्रमण से हुए लॉकडाउन के दौरान जनपद के कैराना से जगनपुर गांव के खेत में बुधवार की रात दोनो युवतियों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों युवतियों की धारदार हथियार से हत्या की गई है। युवतियों के सिर पर कई वार होने से जान जाने का अंदेशा जताया गया है। शव पड़े होने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। दोनों युवतियों की शिनाख्त अभी नहीं हो पायी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन के दौरान सुनसान सड़क पर बाइक खड़ी करके युवक सुन रहा था फोन, तभी हुई धांय-धांय

पुलिस के अनुसार कैराना से जगनपुर गांव जाने वाले मार्ग पर किसान बाबूराम के ईख के खेत में बुधवार की रात करीब साढ़े आठ बजे दो अज्ञात युवतियों के शव पड़े होने की सूचना मिली थी। दोनों युवतियों के सिर पर धारदार हथियार से कई वार किए गए हैं। एक युवती नीली जींस व टॉप और दूसरी युवती के शरीर पर सलवार कमीज हैं। पुलिस को दोनों युवतियों के शव के पास में कंबल भी पड़ा हुआ मिला।

यह भी पढ़ेंः शिक्षक भर्ती में पास अभ्यर्थियों को प्रमाण-पत्र देने के लिए विश्वविद्यालय ने लॉकडाउन में जिलेवार की ये व्यवस्था

सूचना पर सीओ शिव प्रदीप सिंह व कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। सीओ ने बताया कि दोनों युवतियों के सिर पर धारदार हथियार से हमला किया गया हैं। दोनों युवतियों के शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। फिलहाल दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Show More
sanjay sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned