scriptपंचायती चुनाव से पहले शामली में लग्जरी कार से पकड़ा गया 40 लाख कैश | 40 lakh cash caught in luxury car in Shamli before panchayati election | Patrika News
शामली

पंचायती चुनाव से पहले शामली में लग्जरी कार से पकड़ा गया 40 लाख कैश

Highlights

मुजफ्फरनगर जिला पंचायत सदस्य की बताई जा रही कार
पुलिस ने सारा कैश आयकर विभाग की टीम काे साैंपा

शामलीNov 05, 2020 / 08:33 pm

shivmani tyagi

Cash

Cash

//?feature=oembed
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली। कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक लग्जरी कार से 40 लाख रुपए की नगदी पकड़ी है। पुलिस ने आयकर विभाग की टीम को इसकी जानकारी दी है। टीम ने मौके पर पहुंचकर नगदी को कब्जे में लिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी। जिस गाड़ी से यह नगदी पकड़ी गई है वह गाड़ी जिला पंचायत सदस्य की बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

बीमार बच्चे के लिए रक्त लेने ब्लड बैंक जा रहे दो भाइयों की सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा हाहाकार

पुलिस शहर के बीच शिव चौक पर वाहनाें की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक स्कॉर्पियो गाड़ी उन्हें आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने रुकने का इशारा किया ताे चालक ने कार राेक ली। तलाशी लेने पर अंदर काले रंग के बैग से 40 लाख रुपए की नकदी मिली। कार के अंदर दो युवक भी सवार थे। पूछताछ की गई ताे वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया और नगदी को कब्जे में ले लिया।
यह भी पढ़ें

मजारों को भगवा रंग में रंगने वाले दो युवक गिरफ्तार, बोले- मंदिर में नमाज का वीडियो देख रची थी साजिश

आयकर विभाग की टीम जांच के लिए मौके पर पहुंची और टीम ने नकदी को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। यह रकम कहां से आई और कहां ले जाई जा रही थी इसके संबंध में काेई जानकारी नहीं मिली है। आयकर विभाग की टीम का कहना है कि जांच की जा रही है। जिस गाड़ी से रकम पकड़ी गई है वह मुजफ्फरनगर के जिला पंचायत सदस्य की बताई जा रही है।

Home / Shamli / पंचायती चुनाव से पहले शामली में लग्जरी कार से पकड़ा गया 40 लाख कैश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो