script

पीएम मोदी का विकास पत्र लेकर पहुंचे भाजपा सांसद ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

locationशामलीPublished: Jun 15, 2020 09:26:45 am

Submitted by:

lokesh verma

कैराना लोकसभा से सांसद प्रदीप चौधरी नगर के सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में प्रधानमंत्री के विकास पत्र को लेकर कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे, लेकिन सांसद की बैठक में मौजूद लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का कोई ख्याल नहीं रखा।

shamli.jpg
शामली. केन्द्र सरकार की ओर से संचालित योजनाओं की जानकारी देने के साथ ही भाजपाई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विकास पत्र घर-घर पहुंचा रहे हैं। रविवार को कैराना लोकसभा से सांसद प्रदीप चौधरी नगर के सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में प्रधानमंत्री के विकास पत्र को लेकर कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे, लेकिन सांसद की बैठक में मौजूद लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का कोई ख्याल नहीं रखा और कई दर्जनों की संख्या में लोग एकत्र होकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए दिखाई दिए।
यह भी पढ़ें- Corona : गौतमबुद्ध नगर में हालात गंभीर, 70 नए मामले सामने आए, अब तक 935 लोग संक्रमित

https://youtu.be/6pzogc6mpww
इतना ही नहीं प्रधानमंत्री के विकास पत्र को लेकर पहुंचे खुद सांसद भी कार्यकर्ताओं की बैठक में बिना मास्क के नजर आए और कार्यकर्ता एक-दूसरे से मिलजुल कर बैठे रहे। सांसद मीडिया को देखकर बार-बार कार्यकर्ताओं को दूरी बनाने को कहते नजर आए, लेकिन कार्यकर्ता व सासंद प्रधानमंत्री के विकास पत्र के सामने सब कुछ भूल गए तथा सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा दी गईं।

ट्रेंडिंग वीडियो