scriptदिवाली के दिन कैबिनेट मंत्री जब निकले बाजार में तो दिखा ऐसा नजारा | Cabinate minister suresh rana congratulate people in his constituency | Patrika News
शामली

दिवाली के दिन कैबिनेट मंत्री जब निकले बाजार में तो दिखा ऐसा नजारा

यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा (Suresh Rana) ने दीपावली के अवसर पर अपने गृह नगर पहुंचे
मंत्री ने बाजार भ्रमण करते हुए लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं दी
मंत्री ने उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) की योजनाओं की लोगों से जानकारियां साझा की

शामलीOct 27, 2019 / 06:51 pm

Iftekhar

rana.png

 

शामली. उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने दीपावली के अवसर पर अपने गृह नगर में बाजार भ्रमण करते हुए लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की योजनाओं की लोगों से जानकारियां साझा की। दीपावली के अवसर पर उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने अपने गृह नगर कस्बा थानाभवन में बाजारों में भ्रमण करते हुए अपने कस्बे की दुकानदारों से मिलकर उनसे प्रदेश में सरकार के कामकाज पर चर्चा की और लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं दी। उन्होंने व्यापारियों से मुलाकात करते हुए कैबिनेट मंत्री ने उन्हें उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानकारियां दी और कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार जिस तरह से अयोध्या में बड़ी धूमधाम से दीपावली मना रही है। वहीं, पूरा देश सांस्कृति राष्ट्रवाद की राह पर चल रहा है और उत्तर प्रदेश सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के रूप में उभर कर सामने आ रहा है।

यह भी पढ़ें- दीपावली पर हिंदू संगठनों ने हथियारों से लैस होकर किया शक्ति प्रदर्शन

मंत्री से व्यापारियों ने मिलते हुए उन्हें दीपावली स्वरूप गिफ्ट भी भेंट की। उन्होंने इस मौके पर बोलते हुए कहा कि पूरा देश दीपावली का त्यौहार मना रहा है। हम सभी को प्रदूषण मुक्त व मिट्टी के दीप जलाकर दीपावली मनानी चाहिए।

Home / Shamli / दिवाली के दिन कैबिनेट मंत्री जब निकले बाजार में तो दिखा ऐसा नजारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो