scriptसपना चाैधरी का गाना बजाने काे लेकर यूपी के शामली में भिड़े दाे परिवार, जमकर पत्थरबाजी | Controversy over Sapna Chaudhary's song on DJ in Shamli | Patrika News

सपना चाैधरी का गाना बजाने काे लेकर यूपी के शामली में भिड़े दाे परिवार, जमकर पत्थरबाजी

locationशामलीPublished: Jun 14, 2020 04:07:05 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

डीजे ( होम थिएटर ) पर तेज आवाज में सपना चाैधरी का गाना बजाने काे लेकर शामली में दाे पक्षों में विवाद हाे गया। दाेनों ओर से आधा दर्जन लाेग घायल हुए हैं।

shamli.jpg

shamli

शामली। कांधला थाना क्षेत्र के गांव गंगेरू में होम थिएटर ( Home Theater ) पर तेज आवाज ( loud sound ) में सपना चाैधरी का गाना बजाने काे लेकर दाे परिवारों के बीच विवाद हाे गया। मामला इतना बढ़ा कि दाेनाें परिवारों के बीच धारदार हथियार चलें और जमकर पथराव भी हुआ। दोनों पक्षों से करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। घायलों को सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू करते हुए कई लोगों को हिरासत में लिया है।
यह भी पढ़ें

Lockdown में कंपनी ने तनख्वाह देनी की बंद तो चुरा लिया डाटा, अब तक लगा चुके लाखों का चूना

शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा गंगेरू में घर में होम थिएटर पर गाना बजाने को लेकर फरमान और कमाल नाम के दो युवकों के बीच कहासुनी हाे गई। मामला इतना बढ़ा कि दोनों के बीच मारपीट हाे गई। बाद में दोनों ने अपने अपने लोगों को बुलाकर एक दूसरे के ऊपर हमला बोल दिया । दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे पत्थर और धारदार हथियार चले। दोनों ओर से करीब आधा दर्जन लोग घायल हाे गए। माैके पर पहुंची पुलिस ( shamli police ) ने घायलों को कांधला के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। अस्पताल दाे घायलों काे हैयर सेंटर रेफर किया गया है।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: कोरोना वायरस का बढ़ता जा रहा साया, 23 नए मामलों के साथ 604 हुई मरीजों की संख्या



पुलिस ने दाेनाें पक्षों से कई लोगों काे हिरासत में लिया है। घायलों का कहना है कि घर में गाना बजाने को लेकर विवाद हुआ और और फिर देखते ही देखते धारदार हथियार आर पत्थरबाजी तक हाेने लगी। इसी हमले में उन्हे चाेटे आई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो