scriptएक साथ उठे चार युवकों के जनाजे तो रो पड़ा पूरा शहर, देखें वीडियो- | four youth funeral together in shamli | Patrika News
शामली

एक साथ उठे चार युवकों के जनाजे तो रो पड़ा पूरा शहर, देखें वीडियो-

सड़क हादसे में मारे गए कस्बा बनत के चार युवकों के शवों को किया गया सुपुर्द-ए-खाक
बनत में चार युवकों के शव पहुंचते ही मचा हाहाकार
युवकों के जनाजे में उमड़ी हजारों लोगो की भीड़

शामलीJun 09, 2019 / 01:26 pm

lokesh verma

Shamli

एक साथ उठे चार युवकों के जनाजे तो रो पड़ा पूरा शहर, देखें वीडियो-

शामली. जिले कस्बा बनत में उस समय चीख-पुकार और मातम छा गया, जब एक सड़क हादसे में मारे गए चार युवकों के शव पहुंचे। युवकों के शव पहुंचते ही कस्बे में हाहाकार मच गया। इसके बाद जैसे ही चारों युवकों का जनाजा एक साथ उठा तो लोगों की आंखें नम हो गईं। युवकों के जनाजे में हजारों लोगों ने हिस्सा लिया। इसके बाद गमगीन माहौल में चारों युवकों के शवों को कब्रिस्तान ले जाया गया और उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया गया।
यह भी पढ़ें

Video: इस विश्वविख्यात मौलाना की नमाज-ए-जनाजा में उमड़ी लाखों की भीड़, लोग बोले- काश मौत हो तो ऐसी

shamli
बता दें कि हाल ही में आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के कस्बा बनत के रहने वाले फिरोज व सोनू पुत्र इरफान अपने साथी कस्बा निवासी मोईन पुत्र अरशद, रिहान पुत्र मोहम्मद उमर निवासी मोहल्ला संजय नगर, साहिब, नावेद व शौकीन हरियाणा के सिरसा निवासी राहुल, गौरव व काकू के साथ इनोवा कार बुक करके सिरसा के लिए रवाना हुए थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही वह हरियाणा के जींद में पहुंचे तो उनकी कार की एक ट्रैक्टर-ट्रॉली से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जिसमें चार युवक शामली के कस्बा बनत के निवासी थे, जबकि दो हरियाणा के निवासी बताए गए।
यह भी पढ़ें

क्राइम ब्रांच अफसर समझ जिससे युवती ने रचाई थी शादी, अचानक गायब हुआ तो खुला चौंकाने वाला राज

shamli
जैसे ही शुक्रवार देर शाम चारों युवकों के शव कस्बा बनत पहुंचे तो शवों को देखकर हर किसी की आंखें नम हो गईं। उनके जनाजे में हजारों की तादाद में लोग पहुंचे। इसके बाद चारों युवकों के शवों को गमगीन माहौल में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। बता दें मरने वालों में दो सगे भाई भी हैं। जबकि दो अन्य मृतक भी बनत के ही रहने वाले है। इस हादसे में कैराना के दो युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है।
यह भी पढ़ें

बहुचर्चित निठारी कांड में आया नया मोड़, दोबारा होगी मृतका के पिता की गवाही

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Shamli / एक साथ उठे चार युवकों के जनाजे तो रो पड़ा पूरा शहर, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो