script2 साल से फरार प्रेमी-प्रेमिका अचानक बच्चा लेकर पहुंचे थाने, इसके बाद जो हुआ- देखें वीडियो | lover couple reached in police station and demand police security | Patrika News

2 साल से फरार प्रेमी-प्रेमिका अचानक बच्चा लेकर पहुंचे थाने, इसके बाद जो हुआ- देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Nov 17, 2019 04:08:44 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

एक ही मोहल्ले में रहते थे दोनों युवक-युवती
परिजनों के खिलाफ में आने पर फरार हो गये थे युवक-युवती
अब सुरक्षा की गुहार लेकर थाने पहुंचे प्रेमी-प्रेमिका

शामली। जिले के कांधला कस्बे से दो वर्ष पूर्व फरार प्रेमी युगल अचानक थाने जा पहुंचा। यह देखते ही पुलिसकर्मी भी दंग रह गये। प्रेमी युगल न खुद को परिजनों से खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई। वही जांच के बाद पुलिस ने प्रेमी युगल को सुरक्षा देते हुए प्रेमी के घर भेज दिया है।

जनपद शामली कांधला कस्बे के मोहल्ला खैल निवासी गुलफाम को अपने मोहल्ले की ही युवती हीना से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वर्ष 2017 में प्रेमी युगल घर से फरार हो गया था। काफी तलाश के बाद भी प्रेमी युगल का कोई सुराग नहीं लगा सका था। युवती के परिजनों ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवती को बरामद कर कोर्ट में पेश कर दिया था।युवती के बालिग होने के कारण कोर्ट ने युवती को उसके प्रेमी के साथ भेज दिया था।

थाने पहुंचकर लगाई ऐसी गुहार

प्रेमी युगल रविवार को थाने पहुंच गया। जहां पर उन्होंने थाना प्रभारी निरीक्षक प्रभाकर कैंतुरा से मिलकर युवती ने अपने परिजनों से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है। थाना प्रभारी ने प्रेमी युगल को पुलिस सुरक्षा में प्रेमी के घर पहुंचा दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो