scriptमेडिकल स्टोर संचालक ने कैंची घोपकर की डॉक्टर की हत्या, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम | Medical store operator killed the doctor | Patrika News

मेडिकल स्टोर संचालक ने कैंची घोपकर की डॉक्टर की हत्या, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

locationशामलीPublished: Jun 20, 2021 11:13:02 am

Submitted by:

lokesh verma

शामली के कस्बा बनत में दंत चिकित्सक की हत्या से लोगों में आक्रोश, पानीपत-खटीमा हाईवे किया जाम।

shamli.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
शामली. शामली जिले के कस्बा बनत में एक दंत चिकित्सक की धारदार कैंची घोंपकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दंत चिकित्सक की सामने मेडिकल स्टोर संचालक से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद मेडिकल स्टोर संचालक ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, गुस्साए परिजनों और अन्य लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पानीपत-खटीमा हाईवे पर जाम भी लगाया।
यह भी पढ़ें- जौनपुर में अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या, भाई और पड़ोस की किशोरी की हालत गंभीर

दरअसल, यह घटना शामली के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के कस्बा बनत मोहल्ला हकीकत नगर की है। बनत के मोहल्ला आजाद नगर निवासी डॉॅ. विपिन का दांतों का क्लिनिक है। डॉ. विपिन के सामने ही सोनू पुत्र सरफराज का मकान है। सोनू के मकान में ही बनी दुकान में उसका मेडिकल स्टोर है। बताया जा रहा है कि डॉ. विपिन और सोनू दोस्त भी थे। शनिवार की शाम को डॉ. विपिन अपनी दुकान के सामने ही सोनू के साथ उसके मेडिकल स्टोर पर बैठे थे। वहां पर किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी के बाद गाली-गलौज होने लगी। बताते हैं कि सोनू ने वहां रखी कैंची डॉ. विपिन के पेट में घोंप दी। कैंची से कई वार करते हुए आरोपी सोनू वहां से फरार हो गया।
शोर-शराबा होने पर चिकित्सक का सहयोगी वहां पहुंचा और आसपास के लोगों की मदद से घायल डॉ. विपिन को लेकर शामली के नर्सिंग होम में पहुंचे, लेकिन हालत गम्भीर होने के चलते डाक्टरों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। परिजन घायल डाक्टर को मेरठ लेकर जा रही रहे थे कि रास्ते में डॉ. विपिन ने दम तोड़ दिया। परिजन शव को वापस कस्बे में ले आए और पुलिस को सूचना दी।
दिनदहाड़े ह की सूचना पर आदर्श मंडी थाना प्रभारी के अलावा सीओ सिटी प्रदीप सिंह सिंह पहुंचे और घटना की जानकारी ली। वहीं गुस्साए परिजनों ने पानीपत-खटीमा हाइवे पर कस्बा बनत में जाम लगा दिया। सैंकड़ों लोगों ने जाम लगाते हुए आरोपी की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग की। पुलिस अधिकारियों ने जैसे-तैसे लोगों को समझाते हुए आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। सीओ ने बताया कि एक टीम आरोपी की तलाश में भेजी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो