script

मौलाना साद के फार्म हाउस पर जांच करने गए दिल्ली क्राइम ब्रांन्च टीम के इंचार्ज corona positive, शामली पुलिसकर्मी कराए गए क्वारंटाइन

locationशामलीPublished: May 10, 2020 11:17:48 am

Submitted by:

virendra sharma

तब्लीगी जमात के मुखिया मौलाना साद पर दर्ज मुकदमों की जांच कर रही दिल्ली क्राइम ब्रांच टीम के इंचार्ज के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शामली पुलिस में हड़कंप मच गया
 

farmhouse.png
शामली। तब्लीगी जमात के मुखिया मौलाना साद पर दर्ज मुकदमों की जांच कर रही दिल्ली क्राइम ब्रांच टीम के इंचार्ज के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शामली पुलिस में हड़कंप मच गया है। कांधला थाने के दो सब इंस्पेक्टर और तीन कांस्टेबल को क्वारंटीन कर दिया गया है। स्वास्थ्य टीम ने उनके सैंपल लेकर जांच के लिये भेज दिये है।
दिल्ली निजामुदीन मरकज और तब्लीगी जमात के मुखिया मौलाना साद व उनके कई साथियों पर दर्ज मुकदमों की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही है। क्राइम ब्रांच की टीम 23 अप्रैल को शामली के कांधला स्थित मौलाना साद के फार्म हाउस पर छोममारी की। करीब दो घंटे तक फार्म हाउस को खंगालने के बाद टीम कांधला थाने में पहुंची। वहां भी कई घंटों तक मौलाना साद के बारे में जानकारी जुटाई। जिसके बाद टीम दिल्ली लौट गई थी। शामली पुलिस को दिल्ली क्राइम ब्रांच टीम के इंचार्ज योगराज सिंह के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिली तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दिल्ली से जानकारी जुटाने के बाद एसपी के निर्देश पर कांधला थाने के पांच पुलिसकर्मियों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए है। साथ ही उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया है।
इनमें क्राइम ब्रांच टीम को सहयोग करने वाले दो सब इंस्पेक्टर और तीन कांस्टेबल शामिल हैं। एसपी विनीत जयसवाल का कहना है कि कांधला स्थित मौलाना साद के फार्महाउस पर छापेमारी को आयी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम के इंचार्ज के कोरोना पॉजेटिव होने की सूचना मिली है। एहतियात के तौर पर कांधला थाने में तैनात दो सब इंस्पेक्टर और तीन कांस्टेबल को क्वारंटीन कर दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो