scriptशामली के अजीम की इंसास राइफल के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल | Shamli's Azim's photo with INSAS rifle goes viral on social media | Patrika News

शामली के अजीम की इंसास राइफल के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

locationशामलीPublished: Apr 03, 2021 11:24:04 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights
कानूनी शिकंजे में फंसता नजर आ रहा अजीमशादी की गुहार से सुर्खियों में आया था अजीम

insas.jpg

इंसास राइफल के साथ फोटो वायरल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली ( Shamli ) अफसरों से अपनी शादी गुहार लगाकर सुर्खियों ने आने वाला शामली निवासी तीन फिट लंबाई वाला अजीम अब कानूनी दावपेंच में फंसता नजर आ रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर अजीम की एक फोटो वायरल ( viral photo ) हो रही है जिसमें वह सरकारी इंसास राइफल ( insas rifle ) लिए हुए है।
यह भी पढ़ें

चोर को नहीं थी उम्मीद, बैग में मिला इतना रुपया कि आ गया हार्ट अटैक

मूल रूप से कांधला के रहने वाले अजीम के पास यह सरकारी इंसास राइफल कहां से आई इसी को लेकर अब मामला गरमाता हुआ दिख रहा है। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इसकी एक वजह यह भी है कि यह फोटों बेहद तेजी से साेशल मीडिया पर फैल रहा है। इस फोटो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।
शादी गुहार लगाकर सुर्खियों में आया था अजीम

अजीम की लंबाई करीब तीन फिट है। लांबाई बेहद कम हाेने के चलते उसकी शादी नहीं हाे पा रही थी। अजीम ने प्रशासनिक अफसराें के साथ-साथ महिला थाने पहुंचकर अपनी शादी की गुहार लगाई थी। अजीम ने महिला थाने में जाकर कहा था कि उसे रात में नींद नहीं आती है। यही वीडियाे साेशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अंजीम सुर्खियों में आ गयाा था। अब एक बार फिर से वह चर्चाओं में है और अब कानूनी शिकंजे में कसता हुआ नजर आ रह है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो