scriptVIDEO: वाहन चालक को बीच सड़क पर पीटने वाले पुलिसकर्मियों का वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने लिया कड़ा एक्शन | two policemen suspended in marpeet case | Patrika News

VIDEO: वाहन चालक को बीच सड़क पर पीटने वाले पुलिसकर्मियों का वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने लिया कड़ा एक्शन

locationशामलीPublished: Feb 21, 2020 12:45:10 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-वायरल वीडियो में देवेंद्र नाम का एक सिपाही और एक होमगार्ड गाड़ी चालक को थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं
-वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद एसपी शामली विनित जायसवाल ने इस मामले का संज्ञान लिया है
-एसपी ने बताया कि मेरे द्वारा वीडियो की जांच क्षेत्राधिकारी थानाभवन को सुपुर्द की गई है

_shamli.jpg
शामली। जनपद के थाना भवन में दो पुलिसकर्मियों द्वारा एक गाड़ी चालक की बीच सड़क पर सरेराह पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी शामली द्वारा एक्शन लिया गया है। मामले में संज्ञान लेते हुए एसपी ने जांच कराकर दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।
यह भी पढ़ें

दो कारों में टक्‍कर के बाद एक में लगी आग, युवक की मौत

दरअसल, वायरल वीडियो में देवेंद्र नाम का एक सिपाही और एक होमगार्ड गाड़ी चालक को थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद एसपी शामली विनित जायसवाल ने इस मामले का संज्ञान लिया है। एसपी ने बताया कि वायरल वीडियो के संबंध में तत्काल संज्ञान लेते हुए मेरे द्वारा वीडियो की जांच क्षेत्राधिकारी थानाभवन को सुपुर्द की गई है।
यह भी पढ़ें

सौतेली मां ने हत्या के बाद मासूम के शव को घर में रखे संदूक में छिपाया –

उन्होंने बताया कि जांच के तथ्यों में पीआरवी 3660 पर ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी हेड कांस्टेबल देवेंद्र और होमगार्ड की मोटरसाइकिल में पिकअप वाहन की ठोकर लगने पर पुलिसकर्मियों द्वारा ड्राइवर के साथ दुर्व्यवहार किये जाने का प्रथम दृष्टया दोषी पाया गया है। पुलिस विभाग एक अनुशासित बल है, उक्त पुलिसकर्मियों के इस प्रकार के आचरण से पुलिस की छवि धूमिल हुई है। इस लिए पुलिसकर्मी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और होमगार्ड के विरुद्ध दण्डात्मक कार्यवाही हेतु रिपोर्ट जिला कमांडेंट होमगार्ड को भेजी जा रही है। साथ ही इनके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो