scriptरिहायशी इलाके में घुसे तेंदुए ने दहाड़ मारकर राहगीरों पर मारा झपट्टा, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO | leopard enter residential area roar and pounce on pedestrians will give goosebump video | Patrika News
श्योपुर

रिहायशी इलाके में घुसे तेंदुए ने दहाड़ मारकर राहगीरों पर मारा झपट्टा, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

– रिहायशी इलाके में घुसा खूंखार तेंदुआ- श्योपुर-मुरैना मेन रोड पर आकर बैठ गया- दहाड़ मारते हुए कार पर मारा झपट्टा- रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

श्योपुरFeb 10, 2024 / 04:42 pm

Faiz

news

रिहायशी इलाके में घुसे तेंदुए ने दहाड़ मारकर राहगीरों पर मारा झपट्टा, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

मध्य प्रदेश के श्योपुर में बीती देर रात एक तेंदुए की रिहायशी इलाके में मौजूदगी ने इलाके में हड़कंप मचा दिया। बताया जा रहा है कि तेंदुआ जंगल से निकलकर श्योपुर-मुरैना मैन रोड पर आ गया था। हैरानी की बात ये है कि ये खूंखार तेंदुआ सड़क से गुजरने वाले वाहनों से डरकर भागने के बजाए उनपर हमला कर रहा था। इसकी गवाही देता एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि, देर रात मार्ग से एक कार गुजर रही थी, जिसमें सवार लोगों ने सड़क पर तेंदुए की मौजूदगी देख अपने फोन का कैमरा ऑन कर लिया। इस दौरान कार की लाइट जैसे ही तेंदुए पर पड़ी तो बजाए भागने के तेंदुए ने जोरदार दहाड़ मारते हुए कार पर ही झपट्टा मार दिया। तेंदुए के कार पर हमले का वीडियो फोन के कैमरे में कैद हो गया। हालांकि, गनीमत रही रही कि कार के शीशे चढ़े हुए थे, वरना तेंदुआ कार में सवार लोगों पर हमला भी कर सकता था। तेंदुए क झपट्टा मारने के बाद कार चालक ने घबराकर कार रोक दी। जिसके बाद तेंदुआ सड़क से नीचे उतरकर बीहड़ों में चला गया।

 

यह भी पढ़ें- 48 घंटों के लिए बिगड़ेगा मौसम, धमाकेदार बारिश का येलो अलर्ट, बिजली के साथ गिरेंगे ओले


वायरल हो रहा ये वीडियो

https://youtu.be/eix8ZJ7K4tw

बता दें कि मामला बीरपुर थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले कूनो सायफन पुल के पास का है, जहां रात के समय जंगल से निकलकर एक तेंदुआ तेलीपुरा और भैरोपुरा गांव के पास रिहायशी इलाके में आ गया, जिसे देखते ही वहां से गुजर रही कार समेत अन्य गाड़ियों के ड्राइवरों वाहनों को रोक दिया। गाड़ियों की लाइट पड़ते ही तेंदुआ दहाड़ते हुए और झपट्टा मारते हुए कुछ सेकंड सड़क पर रहने के बाद सड़क से उतरकर बीहड़ में भाग गया, जिसका वीडियो कर में बैठे लोगों ने अपने मोबाइल से बना लिया। यही वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Hindi News/ Sheopur / रिहायशी इलाके में घुसे तेंदुए ने दहाड़ मारकर राहगीरों पर मारा झपट्टा, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो