scriptभारी बारिश के बाद यहां घरों के बाहर टहलते दिखे 10 से 12 फीट के तीन मगरमच्छ, वीडियो वायरल | after heavy rain 12 feet crocodiles seen outside houses video viral | Patrika News
शिवपुरी

भारी बारिश के बाद यहां घरों के बाहर टहलते दिखे 10 से 12 फीट के तीन मगरमच्छ, वीडियो वायरल

-भारी बारिश का बाद शहर में निकले तीन मगरमच्छ-शहर की कॉलोनियों में घूम रहे थे विसाल मगरमच्च-घरों के इतने नजदीक मगमच्छ देख मची चीख पुकार-सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मगरमच्छों का वीडियो-जलभराव की परेशानी के बीच मगरमच्छ कीदहशत में लोग

शिवपुरीAug 14, 2022 / 01:51 pm

Faiz

News

भारी बारिश के बाद यहां घरों के बाहर टहलते दिखे 10 से 12 फीट के तीन मगरमच्छ, वीडियो वायरल

शिवपुरी. मध्य प्रदेश के शिवपुरी में देर रात हुई भारी बारिश के बाद शहरभर में बाढ़ जैसे हालात हैं। आलम ये है कि, एक तरफ तो शहर के अदिकतर इलाकों में जलभराव के कारण घरों में पानी भर जाने से माली नुकसान हुआ है तो वहीं, कुछ इलाके ऐसा भी थे जहां कॉलोनियों में घरों के बाहर विशाल मगरमच्छ टहलते नजर आए। बाढ़ से हुए नुकसान का दर्द और घरों के बाहर टहल रहे 10 से 12 फीट के विशाल मगरमच्छों ने कई कॉलोनी वासियों की रात दहशत में गुजरी।


बताया जा रहा है कि, शहर की कुछ कॉलोनियों में जलभराव के बीच मगरमच्छों के घूमने से लोगों में दहशत का माहौल है। इसके कुछ वीडियोंज भी सामने आए, जो यकीनन बेहद हैरान कर देने वाले हैं। वीडियो में साफ तौर पर नजर आया कि, विशाल मगरमच्छ किस तरह घरों के बाहर टहल रहे हैं और लोग घरों के किड़कियों और छतों पर खड़े हैं। हालांकि, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची नेशनल पार्क की टीम ने तीन अलग अलग इलाकों से विशाल मगरमच्छों का रेस्क्यू किया है। हालांकि, अब भी कई इलाकों में पानी भरा हुआ है। लोगों में दहशत है कि, जब शहर के अलग अलग इलाकों से तीन मगरमच्छ पकड़े जा चुके हैं तो संभव है कि, और भी जगहों पर मगरमच्छ हों। ऐसे में लोग डरे हुए हैं।

 

यह भी पढ़ें- खूबसूरत किन्नर से दो लोगों को हुआ प्यार, फिर पहले आशिक ने दूसरे को दी रोंगटे खड़े कर देने वाली मौत


देहशत में कॉलोनीवासी

https://youtu.be/wqvwR87YJp8

शहर के पुराने बस स्टैंड के पास कॉलोनी में एक 12 फीट लंबा मगरमच्छ घुस आया। संभवत यह मगरमच्छ पास से निकले नाले में से निकल कर आया होगा। रातभर हुई बारिश से कॉलोनीवासी ऐसे ही परेशानियों के दौर से गुजर रहे थे। घर के बाहर मगरमच्छ निकलने से रहवासियों में दहशत व्याप्त है।


शहर के नालों ने मचाई तबाही

आपको बता दें कि, सनिवार देर शाम से शहर में हुई तेज बारिश जहां रातभर जारी रही, जिसके चलते शहर के नाले उफान पर आ गए, जिससे कई घरों में पानी भर गया। शिवपुरी शहर की निचली बस्तियों में घरों में घुसे पानी ने काफी नुकसान पहुंचाया है। बारिश की तबाही का आलम ये कि नबाव साहब रोड के इलाकों में बहने वाला नाला चार पहिया वाहन को अपने साथ बहा ले गया। इसके अतिरिक्त सैकड़ों दो पहिया वाहन भी शहर के उफान मारते नालों और जल भराव की चपेट में आ गए।


ये इलाके रातभर की बारिश में हुए जलमग्न

शिवपुरी शहर में भारी बारिश के चलते शहर के सर्किट हाउस रोड, रामबाग कॉलोनी, गायत्री कॉलोनी, शंकर कॉलोनी, नाई की बगिया, नवाब साहब रोड, पुराना बस स्टैंड, विष्णु मंदिर के सामने, होटल आइस पैलेस के पास, शंकर कॉलोनी, ठंडी सड़क आदि क्षेत्रों में पानी भरा हुआ है। इसके अतिरिक्त शहर के जिन क्षेत्रों से होकर नाले गुजरे हैं उन सभी स्थानों पर रहने वाले घरों में पानी भरा है, जिसके कारण लोगों को भारी माली नुकसान हुआ है। इधर, रहवासी प्रशासन पर काम में लापरवाही के आरोप लगा रहे हैं। लोगों का कहना है कि, समय पर नालों की सफाई और कॉलोनियों में पानी की निकासी की व्यवस्था की होती तो आज आज आमजन को इतने भारी नुकसान का सामना न करना पड़ता। शहरवासियों ने दोषियों के खिलाफ कारर्वाई की मांग की है।

Home / Shivpuri / भारी बारिश के बाद यहां घरों के बाहर टहलते दिखे 10 से 12 फीट के तीन मगरमच्छ, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो