scriptमाता के दर्शन कर लौट रहे थे भाजपा नेता, अचानक सामने आ गया बाघ, देखें वीडियो | BJP leader were returning Mata darshan tiger came infront see video | Patrika News
शिवपुरी

माता के दर्शन कर लौट रहे थे भाजपा नेता, अचानक सामने आ गया बाघ, देखें वीडियो

नरवर से सतनवाड़ा के बीच रविवार की रात एक बाघ सड़क पार करते हुए देखा गया।

शिवपुरीMar 27, 2023 / 11:44 am

Faiz

News

माता के दर्शन कर लौट रहे थे भाजपा नेता, अचानक सामने आ गया बाघ, देखें वीडियो

 

टाइगर स्टेट के नाम से मशहूर मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के अंतर्गत आने वाले नरवर से सतनवाड़ा के बीच रविवार की रात एक बाघ सड़क पार करते हुए देखा गया। बताया जा रहा है कि, ये बाघ जिले में सक्रीय भाजपा नेता संदीप माहेश्वरी की वाहन के सामने से उस समय गुजरा, जब वो बलारपुर माता मंदिर के दर्शन करके अपने परिवार के साथ वापस अपने घर लौट रहे थे। संदीप माहेश्वरी ने बाघ की साइटिंग के तस्वीरें अपने मोबाइल में कैद कर लीं।

यहां बता दें कि, पिछले दिनों खुले जंगल में बाघों को छोड़ने के बाद ये बाघ मड़ीखेड़ा डैम के आसपास लगातार अपनी आमद दर्ज करा रहे हैं। बीते तीन दिनों के दौरान टाइगर को मड़ीखेड़ा डैम के पास सड़क किनारे ही देखा गया है। हालांकि, सड़क किनारे बाघ की मौजूदगी से राहगीरों में दहशत देखी जा रही है।

 

यह भी पढ़ें- शहर की दीवारों पर लगे हैं पोस्टर, गली गली हो रहा अनाउंसमेंट, तोता ढूंढकर लाओ इनाम पाओ…


नेशनल पार्क में लाए गए तीन टाईगर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8jhgfy

आपको याद दिला दें कि, मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के अंतर्गत आने वाले माधव नेशनल पार्क में योजना के तहत बाघ बसाए जा रहे हैं। इसके लिए यहां बीते शुक्रवार को तीन बाघ लाए गए हैं। यहां पर पहले दौर में 10 मार्च को सिर्फ दो ही बाघ छोड़े गए थे। माधव राष्ट्रीय उद्यान में टाइगर पुनर्स्थापना के पहले चरण के तीन बाघों को लाया गया है। पहले यहां पर इन्हें नेशनल पार्क के बलारपुर के जंगल में बनाए गए बाड़े में रखा गया था। लेकिन, शुक्रवार को इनमें से दो बाघों को खुले जंगल में छोड़ दिया गया है, जिसके बाद से लगातार इनकी सक्रीयता मलीखेड़ा डेम के आसपास दर्ज की जा रही है।

Home / Shivpuri / माता के दर्शन कर लौट रहे थे भाजपा नेता, अचानक सामने आ गया बाघ, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो