scriptmajhauli robbery case : 13 बदमाशों ने की थी वारदात, आपस में बांट लिया 2 किलो सोना | majhauli kand sidhi majhauli robbery case sidhi | Patrika News
सीधी

majhauli robbery case : 13 बदमाशों ने की थी वारदात, आपस में बांट लिया 2 किलो सोना

-लगभग 20 लाख रुपए कीमती सामग्री के साथ 8 आरोपी हुए गिरफ्तार-सभी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जिला जेल में दाखिल कराया गया

सीधीJul 15, 2021 / 08:51 am

deepak deewan

majhauli kand sidhi majhauli robbery case sidhi

majhauli kand sidhi majhauli robbery case sidhi

सीधी। लंबी मशक्कत के बाद मझौली डकैती कांड में पुलिस को सफलता मिल गई है। इस कांड में लिप्त कुछ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 8 आरोपियों को पकडकर उनके पास से लगभग 20 लाख रुपए का सामान भी जब्त कर लिया गया है।
UP चुनाव और जनसंख्या नियंत्रण पर व्यापक चिंतन, जानिए कब नजर आएगा इनका असर

उल्लेखनीय है कि 2—3 जुलाई की दरम्यानी रात मझौली के मोहनलाल सोनी की गीता ज्वेलर्स दुकान में डकैती हुई थी. अज्ञात बदमाशों द्वारा दुकान का पीछे का दरवाजा खोलकर दुकान के अंदर प्रवेश कर दुकान में सोये मोहनलाल सोनी के बेटे हार्दिक सोनी के साथ मारपीट की गई। यहां से 2 किलो सोना, 30 किलो ग्राम चांदी के जेवरात तथा 60 हजार रूपये नगदी लूट ले गए थे।
फर्जी IAS संतोष वर्मा ने कई युवतियों को फंसाया, की चार शादियां

घटना के तुरंत बाद से ही पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत, अतिरिक्त पुलिस अंजुलता पटले, एसडीओपी मझौली आरके शुक्ल, थाना प्रभारी मझौली सतीष मिश्रा इस प्रकरण को हल करने में जुटे। आरोपियों की धरपकड़ हेतु 10 विशेष टीमें गठित की। सीसीटीवी फुटेज में दर्शित आरोपी पर कुल 40 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया।
drug queen mehjabeen चार देशों और आठ राज्यों में फैला है इस शातिर महिला का नेटवर्क

यह पता चला कि घटना में पारधी गैंग का हाथ है। तब बड़वारा एवं कटनी पुलिस की मदद से पारधियों की बस्ती में दबिश दी गई जहां एक आरोपी बूड़ा सिंह पकड लिया गया. बूड़ा सिंह को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई जिसने घटना का अंजाम 13 बदमाशों द्वारा करना बताया।
उसने बताया कि सोने के जेवरात के टुकड़े-टुकड़े कर 60 हिस्सों में बांट लिए थे। अभी तक मामले में 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लूटी गई संपत्ति में से 13 किलो चांदी, 200 ग्राम सोना एवं 35000 रुपये नकदी बरामद की गई है।

Home / Sidhi / majhauli robbery case : 13 बदमाशों ने की थी वारदात, आपस में बांट लिया 2 किलो सोना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो