बेटे के प्रोमोशन की बात सुनकर सब खुश थे, अचानक फोन आया और घर में मच गया कोहराम

Naveen Parmuwal | Updated: 22 Jul 2019, 05:51:00 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Man Committed Suicide in Sikar : जयपुर रोड पर फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले युवक ने रविवार को कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी।

सीकर.
Man committed suicide in Sikar : जयपुर रोड पर फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले युवक ने रविवार को कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। आत्महत्या ( Suicide in Sikar ) का कारण प्रारंभिक जांच में अवसाद माना जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस उप अधीक्षक सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि झुंझुनूं जिले के डूंडलोद का निवासी भवानी सिंह यहां फाइनेंस कंपनी में काम करता था। जयपुर रोड पर ही किराए के मकान में रहता था।

तीन दिन से वह कंपनी में कार्य पर नहीं गया। उसने किसी का फोन भी नहीं उठाया। इलाके के लोगों ने पता करने पर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूचना पर सीकर पहुंचे ेचाचा ने बताया कि तीन दिन पहले ही भवानी से बात हुई थी। उसने प्रमोशन के बाद ट्रांसफर होने की बात बताई थी। बात करते भवानी भी खुश लग रहा था। प्रमोशन की बात सुनकर घर पर भी सब खुश हुुए। लेकिन, सूचना के बाद घर पर मातम पसर गया।

 

Read More :

मेडिकल कॉलेज में नौकरी के नाम पर 66 लाख की ठगी, SOG ने डॉक्टर को पकड़ा

 

तीन दिन से काम पर नहीं गया, किसी से बात नहीं की
किराए के मकान में रहने वाले ने बताया कि भवानी रोजाना शाम को समय पर ही घर आता और अपने कमरे में चला जाता था। किसी से कोई बात नहीं करता और गुमसुम रहता था। दोपहर एक बजे तक भवानी कमरे के बाहर नहीं आया तो मकान मालिक के लडक़े ने दरवाजा खटखटाया, काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो तोड़ दिया। देखा तो भवानी अंदर लहूलुहान फर्श पर पड़ा था। जिसके बाद उसके परिजन और पुलिस को सूचना दी।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned