script

हनुमान बेनीवाल ने जयपुर से पहले शेखावाटी में दिखाई ताकत, ये जाट नेता भी साथ खड़े दिखे

locationसीकरPublished: Oct 27, 2018 01:25:02 pm

Submitted by:

vishwanath saini

Hanuman Beniwal : खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने शुक्रवार को झुंझुनूं जिले के मलसीसर, भड़ौंदा, झुंझुनूं व नवलगढ़ में सभा की।

Hanuman Beniwal

Hanuman Beniwal in nawalgarh jhunjhunu For Election 2018 rally

नवलगढ़/मलसीसर.

खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने शुक्रवार को झुंझुनूं जिले के मलसीसर, भड़ौंदा, झुंझुनूं व नवलगढ़ में सभा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि 29 अक्टूबर को जयपुर में रैली का आयोजन किया जाएगा। इस रैली में नई पार्टी का गठन किया जाएगा। इधर बेनीवाल के समर्थकों ने भीड़ जुटाकर अपनी ताकत दिखाई। टिकट के लिए भी अप्रत्यक्ष रूप से दावेदारी जताई। हनुमान बेनीवाल ने कहा, भाजपा-कांग्रेस के खिलाफ जाने वाले वोटों का हम बिखराव नहीं होने देंगे। उनकी मांग है कि किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ किया जाए तथा मुफ्त बिजली किसानों को दी जाए।

 

 

hanuman beniwal ने खोले गठबंधन के रास्ते, Rajasthan election 2018 में बनेंगे अब ये नए समीकरण

 

 

मलसीसर में शहीद गजराज सिंह स्मारक स्थल से बेनीवाल की स्वागत रैली शुरू हुई जो सभा स्थल गणगौरी चौक पर पहुंची। कार्यक्रम संयोजक जगदीप सिहाग कोदेसर, सहसंयोजक विक्रम खेदड, दलीप कृष्णियां, नदीम चौहान , रामप्रताप खेदड़, दयाराम हंसासर ने विधायक का स्वागत किया। युवाओं ने बेनीवाल को प्रतीक चिह्न के रूप में जेळी भेंट की।

भड़ौंदा की सभा को बेनीवाल के अलावा राजेन्द्र फौजी, पंकज धनखड़, रणजीङ्क्षसह राजू, सुनील शास्त्री, जेपी महला,मेवा सिंह बोला, सुनील खेदड़ व अन्य ने सम्बोधित किया।

 

Hanuman Beniwal in </figure> nawalgarh <a  href=Jhunjhunu For Election 2018 rally” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/10/27/hanuman_beniwal_nawalgarh_3630645-m.jpg”>

BJP ने किया जनता के साथ धोखा

खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने नवलगढ़ के रामदेवरा मैदान में हुई निमंत्रण सभा व रैली में कांग्रेस व भाजपा दोनों ही पार्टियों पर निशाना साधा। सभा को सम्बोधित करते हुए बेनीवाल ने कहा कि इस बार जनता बदलाव के मूड में है।

जनता ने कांग्रेस व भाजपा दोनों को ही उखाडऩे का मन बन लिया है। पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस के इस आयाराम व गयाराम को उखाडऩा है। दोनों ही पार्टियों में गठबंधन है। दोनों पार्टियों के कुशासन को हटाने के लिए विधायक हनुमान बेनीवाल ने हुंकार भरी है। हमें इनको पूरा समर्थन करना है।

उन्होंने 29 अक्टूबर को जयपुर में होने वाली हुंकार रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया। इससे पूर्व विधायक बेनीवाल को बलवंतपुरा फाटक से सभास्थल तक रोड शो व रैली के साथ लाया गया। नवलगढ़ की पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह ने 51 किलो फूलों की माला से बेनीवाल का स्वागत किया।

मंच पर सरपंच फोरम नवलगढ़ के अध्यक्ष धर्मवीर मांठ, कालूराम झाझडिय़ा, पबाना सरपंच चुन्नीलाल, पंचायत समिति सदस्य नेमीचन्द, जगदीश पूनिया, आरिफ खत्री, रूस्तम चौपदार, उप सरपंच श्रीचन्द गाडोदिया, पूर्णसिंह आजाद, हनुमान गुर्जर, मूलाराम भाम्भू, गोरूराम ख्यालिया व अनेक जनप्रतिनिधि भी मंचस्थ थे।

इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य कल्पना तीसरे मोर्चे में शामिल होने के लिए मंच पहुंची। निर्माण मोर्चा कि संयोजक प्रताप पूनिया, विकास दूत, दिनेश कड़वासरा आदि ने भी बेनीवाल का स्वागत किया।

 

झुंझुनूं में सभा से पहले अनुमति का समय पूरा होने पर खदेड़ा


-झुंझुनूं स्थित शहीद स्मारक में बेनीवाल किसान हुंकार रैली की सभा में निर्धारित समय एक बजे तक नहीं पहुंचे।


-इधर, एसडीएम अल्का विश्नोई ने आचार संहिता के उल्लंघन का हवाला देते हुए कार्यक्रम को बंद करने के लिए आयोजकों से कहा मगर वे नहीं माने।

-इस पर पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए वहां पर मौजूद लोगों को शहीद स्मारक से बाहर खदेड़ दिया।

-आयोजकों ने सभा के लिए एक बजे तक की ही अनुमति ली थी।इधर खदेडऩे पर पुलिस और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लोग शहीद स्मारक के बाहर बैठ गए।

-ंकुछ देर बाद विधायक बेनीवाल पहुंचे और लोगों को शांत कराया। बाद में सभा कर लोगों को संबोधित किया। भरत बेनीवाल, कृष्णा पूनिया व अन्य ने बेनीवाल का स्वागत किया।

ट्रेंडिंग वीडियो