script

युवक के अपहरण के बाद हिस्ट्रीशीटर ने कहा कि 15 मिनट में पैसे नहीं आए तो जान से मार देंगे

locationसीकरPublished: Sep 16, 2019 02:12:14 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

भढाडर के पास बदमाशों ने बाइक सवार युवक को बंधक बनाकर मारपीट कर अपहरण ( Young Man Kidnap By History Sheeter ) कर गाडी में ले गए।

युवक के अपहरण के बाद हिस्ट्रीशीटर ने कहा कि 15 मिनट में पैसे नहीं आए तो जान से मार देंगे

युवक के अपहरण के बाद हिस्ट्रीशीटर ने कहा कि 15 मिनट में पैसे नहीं आए तो जान से मार देंगे

सीकर.

भढाडर के पास बदमाशों ने बाइक सवार युवक को बंधक बनाकर मारपीट कर अपहरण ( Young Man Kidnap By History Sheeter ) कर गाडी में ले गए। युवक के परिजनों को फोन कर बदमाशों ने 90 हजार रुपए की फिरौती मांगी। परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर 15 मिनट में रुपए देने की धमकी दी। बदमाश बीकानेर बाइपास के पास मारपीट कर युवक को पटक गए। पीडि़त परिवार की ओर से सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। सदर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जानकारी के अनुसार प्रेमप्रकाश (30 ) पुत्र बग्गाराम निवासी लक्ष्मणगढ़ बाइक लेकर सीकर आ रहे थे। भढ़ाढऱ के पास एक सफारी गाड़ी आकर रूकी। सफारी गाड़ी से हिस्ट्रीशीटर बलराम ढाका अपने साथ 5 बदमाशों को लेकर उतरा। उन्होंने प्रेमप्रकाश को मारपीटा। उसके बाद बंधक बनाकर गाडी में अपहरण कर ले गए। उसके गाडी में पटक कर मारा। उसकी बाइक को भी लेकर चले गए। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर 90 हजार रुपए फिरौती की मांग की।

Crime in Sikar : डऱते हुए युवक ने पिता से फोन पर बात कराई। बदमाशों ने युवक के पिता को जान से मारने की धमकी देकर 90 हजार रुपए मांगे। पिता ने बदमाशों को डऱते हुए कहा कि मैं खेती करता हूं, अभी मेरे पास रुपए नहीं है। तब बदमाशों ने 15 मिनट के अंदर रुपए भिजवाने की बात कहीं। युवक के पिता ने चेक देने की बात कहीं तो बदमाशों ने कहा कि नगदी चाहिए हमें, नहीं तो तेरे बेटे को मार देंगे। उन्होंने तत्काल रुपए की व्यवस्था कराने को कहा।

यह भी पढ़ें

सुसाइड नोट पर महिला SI पर गंभीर आरोप लगाकर फंदे पर झूला कांस्टेबल, 4 दिन पहले ही हुई थी पोस्टिंग


पेट्रोल पंप पर पहुंच कर 25 हजार मांगे
युवक के पिता ने अपने दोस्त से समस्या बताकर रुपए की व्यवस्था कर 90 हजार रुपए उधार देने की बात कहीं। तब उन्होंने बदमाशों से बात कर कहा कि तुम्हें एक दिन बाद पूरे पैसे दे देंगे। बदमाशों ने उनको भी रुपए जल्दी देने की बात कहीं। तब उन्होंने कहा कि वह पेट्रोल पंप पर सेल्समैन है। उनके पास रुपए नहीं है। बदमाश कुछ देर के बाद पेट्रोल पंप पर पहुंच गए। वहां पर उन्होंने धमकी देकर 25 हजार रुपए मांगे और गाडी में तेल डालने को कहा। इसके बाद सेल्समैन ने पेट्रोल पंप पर नौकरी करने की बात कहीं। तब उन्होंने गाडी में तेल डलवाया और धमकी देकर 1 हजार रुपए लेकर चले गए। युवक को बदमाशों ने बीकानेर बाइपास पर पटक कर चले गए।

यह भी पढ़ें

आज पुलिस के लिए चुनौती का दिन ! जयपुर रेंज IG ने कलेक्टर व एसपी को दिए निर्देश, जानिए क्या है माजरा

रातभर परिजन तलाश करते रहे, राहगीरों ने अस्पताल में कराया भर्ती
बीकानेर बाइपास पर राहगीरों ने घायल अवस्था में देखकर एसके अस्पताल में लेकर पहुंचे। राहगीर उसे अस्पताल में भर्ती करवा कर चले गए। वहीं घटना के बाद से परिजन युवक को तलाश करते रहे। युवक का कहीं भी पता नहीं लगा। रातभर परिजन सीकर में उसे सडक़ों पर देखते रहे। सुबह परिजनों को युवक के अस्पताल में भर्ती होने का पता लगा। इसके बाद परिजनों ने सदर थाने में अपहरण कर फिरौती मांगने का मुकदमा दर्ज कराया है। बलराम ढाका ने बदमाशों के साथ ही कुछ देर के बाद होटल मालिक को मारपीट कर अपहरण का प्रयास किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो