5 साल की मासूम के साथ युवक करने लगा शर्मनाक हरकत, लोगों की नजर पड़ी तो किया ये हाल

5 साल की मासूम के साथ युवक करने लगा शर्मनाक हरकत, लोगों की नजर पड़ी तो किया ये हाल

Vinod Singh Chouhan | Updated: 17 Jul 2019, 12:08:07 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Obscene With Five Year Innocent Girl : शराब के नशे में धुत एक युवक पांच वर्षीय बच्ची को पकड़ कर अपने कमरे में ले गया। वह उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा।

सीकर.

obscene With Five Year Innocent Girl : शराब के नशे में धुत एक युवक पांच वर्षीय बच्ची को पकड़ कर अपने कमरे में ले गया। वह उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। लेकिन मोहल्ले के कुछ युवकों की उस पर नजर पड़ गई। युवकों ने उसके चंगुल से बच्ची को मुक्त करवा कर उसकी पिटाई कर दी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को यहां कल्याण अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने अस्पताल में आरोपी को निगरानी पर ले लिया है। पुलिस उप अधीक्षक सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि वारदात शहर के मोहल्ला खोखरान के पास स्थित गोड़ा की गली में हुई।

Read More :

होटल में युवती को पहले पिलाई चाय, फिर नशीला पदार्थ सुंघाकर तीन बार किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

वहां का निवासी एजाज अहमद शाम को मोहल्ले की पांच वर्षीय बच्ची को बहलाकर अपने कमरे में ले गया। वह उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। इसी दौरान वहां के कुछ युवकों ने उसे देख लिया। युवकों ने बच्ची को उससे मुक्त करवा कर एजाज की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान वहां पर लोगों की भीड़ हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एजाज को हिरासत में लिया। बाद में उसे कल्याण अस्पताल लाया गया। आरोपी के खिलाफ बच्ची के परिजनों ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है। आरोपी के घायल होने के काण अभी तक पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं यिका है। लेकिन अस्पताल में एजाज की निगरानी के लिए पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है।


कबाड़ी का करता है काम
आरोपी युवक एजाज कबाड़ी काम करता है। वह पुरानी गाडिय़ां खरीद कर उनका लोहा बेचता है। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि वह आदतन शराबी है। इसी बात को लेकर उसका पत्नी से भी झगड़ा चल रहा है। क्षेत्र के लोगों ने आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned