खुद को सीए व कुंवारा बताकर शादीशुदा युवक ने धोखे से रचाई दूसरी शादी, Love Letter से हुआ खुलासा

खुद को सीए व कुंवारा बताकर शादीशुदा युवक ने धोखे से रचाई दूसरी शादी, Love Letter से हुआ खुलासा
खुद को सीए व कुंवारा बताकर शादीशुदा युवक ने धोखे से रचाई दूसरी शादी, लव लेटर से हुआ खुलासा

Naveen Parmuwal | Updated: 14 Sep 2019, 05:38:58 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Fake Married Case : शेखावाटी में फर्जी तरीके व धोखे से शादी करने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक शादीशुदा युवक ( Married Man Fraud Married With Govt Teacher's Daughter ) ने खुद को सीए व कुंवारा बताकर सरकारी शिक्षक की बेटी से धोखे से शादी रचा ली।

सीकर।

Fake Married Case : शेखावाटी में फर्जी तरीके व धोखे से शादी करने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक शादीशुदा युवक ( Married Man Fraud Married With Govt Teacher's Daughter ) ने खुद को सीए व कुंवारा बताकर सरकारी शिक्षक की बेटी से धोखे से शादी रचा ली। इतना ही नहीं शादी के बाद दहेज में मिले गहने, कार व नकदी को भी हड़प लिया। युवक की असलियत सामनेे आने के बाद युवती के परिजन सदमे में है। पिता ने ससुराल वालों के खिलाफ झूठ बोल कर शादी रचाने व धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। अजीतगढ़ निवासी सरकारी शिक्षक सुरेन्द्र ने बताया कि चाकसू निवासी दीपक ने खुद को सीए व कुंवारा बताकर उनकी बेटी श्वेता उर्फ बबली से धोखे से शादी कर ली। श्वेता जब ससुराल पहुंची तो दीपक के पहले शादीशुदा होने का पता चला।

यह भी पढ़ें : पत्नी के चरित्र पर था शक, क्राइम सीरियल देख पति ने रची फिल्म की तरह कत्ल की कहानी

Fake Married in Sikar : उसे कमरे में दीपक व दिल्ली की प्रियांशी की शादी का मैरिज सर्टिफिकेट के साथ उसके लिखे गए लव लेटर ( Love Letter ) और कुछ तस्वीरें मिली। श्वेता ने जब अपनी सास पुष्पा व ससुर पूरणमल से इस बारे में पूछताछ की तो कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। उसने जब तस्वीरें और मैरिज सर्टिफिकेट दिखाकर विरोध किया तो सास-ससुर दोनों ने धमकी दी। उसे नशे की गोलियां देने लगे। जिसके बाद श्वेता अपने घर अजीतगढ़ आ गई है।


सगाई से पहले कलश मांगा बाद में कार व एसी, शादी टूटने के डर से पिता ने जमीन बेची
सगाई से पहले दीपक के पिता ने शादी में केवल कन्या कलश मांगा। लेकिन, बाद में कार और एसी की मांग रख दी। बेटी की शादी टूटने के डर से श्वेता के पिता ने जमीन बेची दी। 40 लाख रुपए खर्च कर बेटी के हाथ पीले किए। पिता ने बताया कि दहेज में 7 लाख के गहने, कार व 1 लाख 11 हजार नकदी दिए थे। जिन्हें भी शादी बाद ससुराल वालों ने हड़प लिया।

यह भी पढ़ें : तीन बच्चों के बाप इमरान ने कबीर शर्मा बनकर हिन्दू लड़की से रचाई शादी, पूरा परिवार निकला फर्जी

सास ने धमकाया, मेरा बेटा 10 शादी करेगा, जो करना है कर ले
जब श्वेता ने इस मामले में सास ससुर से बात की तो उल्टा श्वेता को ही धमकाने लगे। सास पुष्पा ने यहां तक कह दिया कि मेरा बेटा चाहे 10 शादी करें, तुझे यहां रहना है तो रह वरना अपने घर जा सकती है। श्वेता ने बताया कि उसे वह प्रताडि़त करते। धमकी देते कि तुझे जो करना है कर ले। नशे की गोलियां खिला देते।


एक साल में दूसरी शादी, विरोध किया तो नशे की गोलियां दी
श्वेता ने बताया कि जब वह ससुराल पहुंची तो उसे दीपक के पहले से शादीशुदा होने का पता चला। कमरे में एक मैरिज सर्टिफिकेट मिला, जो दीपक और प्रियांशी की शादी का था। उसने दिसंबर 2015 में प्रियांशी के साथ शादी की थी। 2016 में उसके साथ भी धोखे से शादी कर ली।

यह भी पढ़ें : शादी के 6 माह बाद पति का ऐसा फर्जीवाड़ा देखकर तलाक लेने कोर्ट पहुंची पत्नी

पति, सास व ससुर के खिलाफ वारंट जारी
पिता सुरेन्द्र ने ससुराल वालों के खिलाफ चाकसू थाने में शिकायत दी। लेकिन, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद उन्हें कोर्ट जाना पड़ा। अतिरिक्त सिविल न्यायालय एवं महानगर मजिस्ट्रेट क्रम 31 ने पहली शादी छिपाकर दूसरी शादी करने के आरोप में पति दीपक, ससुर पूरणमल, सास पुष्पा व रविशंकर को जमानती वारंट से तलब किए जाने का आदेश दिया है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned