scriptकृषि मंडी में महापड़ाव के बाद अब माकपा ने उठाया यह बड़ा कदम, पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता तैनात | watch video of Makpa aandolan at karshi mandi sikar live update | Patrika News

कृषि मंडी में महापड़ाव के बाद अब माकपा ने उठाया यह बड़ा कदम, पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता तैनात

locationसीकरPublished: Sep 16, 2019 04:06:55 pm

Submitted by:

Naveen

Makpa Aandolan Sikar Live : सीकर की कृषि मंडी में चल रही माकपा की सभा में पूर्व विधायक अमराराम ने कलेक्ट्रेट के घेराव को लेकर ऐलान किया है।

कृषि मंडी में महापड़ाव के बाद अब माकपा ने उठाया यह बड़ा कदम, पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता तैनात

कृषि मंडी में महापड़ाव के बाद अब माकपा ने उठाया यह बड़ा कदम, पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता तैनात

सीकर।
Makpa Aandolan Sikar Live : सीकर की कृषि मंडी में चल रही माकपा की सभा में पूर्व विधायक अमराराम ने कलेक्ट्रेट के घेराव को लेकर ऐलान किया है। जिसके बाद सभी कार्यकर्ता सहित लोग मंडी से कलेक्ट्रेट की तरफ कूच करने लगे है। इधर, कलेक्ट्रेट के घेराव की चेतावनी के बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है। कलेक्ट्रेट के बाहर पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता तैनात किया गया है। इससे पहले कृषि मंडी में चल रही सभा में पुरुषों के साथ सैकड़ों की संख्या में महिलाएं भी पहुंची। माकपा के जिला सचिव किशन पारीक, पूर्व विधायक अमराराम व पेमाराम, बादरा विधायक बलवान पूनियां सहित कई नेता सभा को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें

सुसाइड नोट पर महिला SI पर गंभीर आरोप लगाकर फंदे पर झूला कांस्टेबल, 4 दिन पहले ही हुई थी पोस्टिंग

कृषि मंडी में अतिरिक्त जाप्ता तैनात किया गया। मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व विधायक अमराराम ने कहा कि चक्काजाम के दौरान सरकार व पुलिस प्रशासन को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग का प्रस्ताव व आंदोलन की रणनीति के बारे में बताया था। इसके बाद भी सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की है। इस कारण मजबूरन जिले के कार्यकर्ताओं को मंडी में सभा कर आर-पार की लड़ाई का ऐलान करना पड़ा। उन्होंने कहा कि सभी नेताओं की सहमति से कलेक्ट्रेट के घेराव की रणनीति तय की गई है।

यह भी पढ़ें

युवक के अपहरण के बाद हिस्ट्रीशीटर ने कहा कि 15 मिनट में पैसे नहीं आए तो जान से मार देंगे

माकपा महापड़ाव: थोड़ी देर में होगी आगे की रणनीति की घोषणा, सभा में महिलाएं सहित हजारों लोग पहुंचे

एसएफआई सहित कई संगठनों की भागीदारी
माकपा के आंदोलन में एसएफआई, सीटू सहित कई संगठनों ने भागीदारी दी है। सभा में हजारों की संख्या में लोग मौजूद है । एसएफआई ने ढाका भवन से कन्या कॉलेज तक रैली निकालकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कॉलेज के बाहर चल रहे धरने का समाप्त कर सभी कार्यकर्ता मंडी पहुंचे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो