scriptधमकीबाज थानेदार : बात नहीं मानेगा तो जमीन में जिंदा गाड़ दूंगा, वीडियो वायरल | singrauli madhya pradesh Angry TI R P Singh Video Viral | Patrika News

धमकीबाज थानेदार : बात नहीं मानेगा तो जमीन में जिंदा गाड़ दूंगा, वीडियो वायरल

locationसिंगरौलीPublished: Aug 19, 2022 05:52:05 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

टीआई ने खोया आपा, बोले-जिंदा गाड़ दूंगा, इतने केस डालूंगा कि पूरी जिंदगी केस लड़ता रहेगा..

singrauli.jpg

सिंगरौली. अक्सर सवालों में घिरी रहने वाली मध्यप्रदेश की पुलिस एक बार फिर सवालों के घेरे में है। इस बार मामला सिंगरौली जिले का है जहां एक टीआई का धमकी देते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सिंगरौली के गोंदवाली गांव का बताया जा रहा है जहां एक सड़क हादसे के बाद प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाने के लिए टीआई पहुंचे थे लेकिन उन्होंने अपना आपा खो दिया और समझाइश देने की जगह धमकाते और फर्जी केस डालने की धमकी देने लगे। इसी दौरान उनका किसी ने वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो गया है।

 

धमकीबाज थानेदार का वीडियो वायरल
घटना 17 अगस्त की बताई जा रही है तब गोंदवाली गांव के पास एक बाइक सवार युवक को हाइवा ने टक्कर मार दी थी। जिससे युवक गंभीर रुप से घायल हुआ था। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने बरगवां सिंगरौली मार्ग पर जाम लगा दिया था और विरोध प्रदर्शन कर रहे थे बताया गया है कि इसी दौरान बरगवां थाने के टीआई आरपी सिंह पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने की कोशिश की। लेकिन इसी दौरान टीआई आरपी सिंह ने अपना आपा खो दिया और प्रदर्शन में शामिल एक शख्स को धमकाते हुए फर्जी केस में फंसाने और जमीन में गाड़ देने की धमकी तक दे डाली।

 

यह भी पढ़ें

ब्राह्मणों को बुरा भला कहकर बवाल मचाने वाले बीजेपी विधायक के बदले बोल, अब पैर पड़कर माफी मांगने को तैयार




‘तू बात नहीं मानेगा तो जमीन में गाड़ दूंगा’
वायरल वीडियो में टीआई आरपी सिंह एक युवक से कहते नजर आ रहे हैं कि कोई राजनीति न करे, घायल युवक का जो भी इलाज कराना पड़े वह कंपनी से मिलकर कराएंगे लेकिन इस मामले में किसी तरह की राजनीति हुई तो इतने मुकद्दमे कायम करूंगा कि जिंदगी भर मुकद्दमा ही लड़ते रहे जाओगे। अपना आपा खोते हुए टीआई ने कहा कि तू बड़ा समाजसुधारक है, तू विधायक की नहीं मानेगा, कलेक्टर की नहीं मानेगा, तू टीआई की नहीं मानेगा, जिंदा गाड़ दूंगा तुझे। इसी दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/yyLYY-lpQvE
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो