scriptfather and daughter died in road accident in sirohi | डम्पर स्कूटी सवार परिवार पर पलटा, दो साल की मासूम व पिता की दर्दनाक मौत | Patrika News

डम्पर स्कूटी सवार परिवार पर पलटा, दो साल की मासूम व पिता की दर्दनाक मौत

locationसिरोहीPublished: Dec 24, 2023 02:56:34 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

सिरोही जिले में पालडी एम पुलिस थाने के सामने फोर लेन हाइवे संख्या 62 पर कंकरीट से भरा डम्पर अनियंत्रित होकर स्कूटी सवार लोगों पर पलट गया, जिससे नीचे दबने से पिता और उसकी दो साल की मासूम बेटी की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है।

father and daughter died in road accident in sirohi

सिरोही/पोसालिया। सिरोही जिले में पालडी एम पुलिस थाने के सामने फोर लेन हाइवे संख्या 62 पर कंकरीट से भरा डम्पर अनियंत्रित होकर स्कूटी सवार लोगों पर पलट गया, जिससे नीचे दबने से पिता और उसकी दो साल की मासूम बेटी की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से क्रेन व जेसीबी से कड़ी मशक्कत के बाद डम्पर को सीधा कर नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला तो पिता-पुत्री की मौत हो चुकी थी और महिला गंभीर घायल मिली। घायल महिला को गंभीर हालत में सिरोही से उदयपुर रैफर किया गया है। इधर, भीषण सड़क हादसा देखकर यहां अफरा तफरी सी मच गई।

थानाधिकारी प्रभुराम चौहान ने बताया कि शनिवार शाम को कंकरीट से भरा डम्पर सिरोही से शिवगंज की तरफ जा रहा था। जबकि पालड़ी एम निवासी मुकेश कुमार पुत्र हकमाराम घांची, उनकी पत्नी डिम्पल और करीब दो साल की बेटी स्कूटी से सिरोही से पालड़ी एम की तरफ जा रहे थे। यहां पालड़ी एम थाने के पास हाइवे निर्माण कंपनी की ओर से मरम्मत कार्य के चलते वाहनों के एक साइड से किए गए डायवर्जन के कारण डम्पर अनियंत्रित होकर स्कूटी पर ही पलट गया। डम्पर के नीचे दबने से मुकेश कुमार और उसकी मासूम बेटी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें

पति आए दिन करता था मारपीट, परेशान पत्नी ने कर डाली हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

नीचे दबे लोगों को कड़ी मशक्कत से निकाला बाहर
हादसा इतना दर्दनाक था कि डम्पर भारी होने से नीचे दबने से स्कूटी तक बुरी तरह से पिचक गई। हादसे में स्कूटी सवार परिवार के तीनों जने डम्पर के नीचे दब गए। सूचना पर सहायक उप निरीक्षक मोहनदास मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और हाइवे निर्माण कंपनी की क्रेन व जेसीबी की सहायता से डम्पर को सीधा करने का प्रयास किया, लेकिन डम्पर भारी और उसके मुकाबले में क्रेन छोटी पड़ गई। ऐसे में समय अधिक लग गया। बाद में कड़ी मशक्कत से डम्पर को ऊंचा कर उसके नीचे दबे दम्पती व मासूम बालिका को बाहर निकाला।

ट्रेंडिंग वीडियो