scriptराजस्थान में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत | five dies in road accident in sirohi rajasthan | Patrika News
सिरोही

राजस्थान में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

Road Accident In Rajasthan: राजस्थान के सिरोही जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 3 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई।

सिरोहीNov 05, 2019 / 10:47 am

Santosh Trivedi

sirohi accident

सिरोही। Road Accident In Rajasthan: राजस्थान के सिरोही जिले में एक भीषण सड़क हादसे ( Sirohi Road Accident ) में 3 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल हो गए। घायलों का आबूरोड के ट्रॉमा सेंटर में उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार, भीमाना हाइवे पर मंगलवार सुबह कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई और दर्दनाक हादसा हो गया। मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

 

यह परिवार एमपी के शिवपुरी का रहने वाल था जो कि अहमदाबाद से रामदेवरा दर्शन करने जा रहा था, लेकिन परिवार के सदस्यों की खुशी कुछ ही देर में चीख पुकार में बदल गई। हादसा होने के बाद चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और गाड़ी में फंसे लोगों को बचाने की कोशिश की। इसी दौरान वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को भी सूचना दी। कार में सवार परिवार के भीमाना पहुंचने पर कार सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

 

सूचना मिलने पर रोहिड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। कार में फंसे लोगों को क्रेन की मदद से रेस्क्यू किया गया। इस दौरान दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को एम्बुलेंस से तुरन्त आबूरोड़ सरकारी अस्पताल व तलहटी स्थित ग्लोबल अस्पताल लाया गया। इसमें तीन बच्चों ने स्थानीय अस्पताल दम तोड़ दिया। दुर्घटना में 9 अन्य लोग भी घायल हो गए। ग्लोबल अस्पताल में चिकित्सक घायलों के उपचार कर रहे हैं। सूचना मिलने पर माउंट आबू उप अधीक्षक प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो