scriptरेप के केस में आरोपी की मदद करने के लिए चार लाख रिश्वत लेते थानाधिकारी व दो दलाल गिरफ्तार | Mandar police station SHO and two brokers arrested for taking four lakh bribes in sirohi | Patrika News

रेप के केस में आरोपी की मदद करने के लिए चार लाख रिश्वत लेते थानाधिकारी व दो दलाल गिरफ्तार

locationसिरोहीPublished: Sep 21, 2022 09:21:15 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

एसीबी की जालोर टीम ने बुधवार को सिरोही जिले के मण्डार थानाधिकारी अशोक सिंह चारण व उसके दो दलालों को चार लाख की घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

Mandar police station SHO and two brokers arrested for taking four lak

एसीबी की जालोर टीम ने बुधवार को सिरोही जिले के मण्डार थानाधिकारी अशोक सिंह चारण व उसके दो दलालों को चार लाख की घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

सिरोही। एसीबी की जालोर टीम ने बुधवार को सिरोही जिले के मण्डार थानाधिकारी अशोक सिंह चारण व उसके दो दलालों को चार लाख की घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। एसीबी के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि आरोपी थानाधिकारी चारण ने थाने में दर्ज बलात्कार के एक मुकदमे में परिवादी की मदद करने और मामला हल्का करने के लिए दलाल अनिल कुमार व अधिवक्ता अभिमन्यु सिंह के माध्यम से 10 लाख की घूस मांगी थी।

बाद में 5 लाख में सौदा तय हुआ। जिसमें से 1 लाख रुपए वे एक दिन पहले ले चुके थे और बुधवार को चार लाख लेकर परिवादी को एक होटल में बुलाया था। एसीबी की टीम ने दबिश देकर दोनों दलालों को मंडार हाईवे स्थित एक होटल पर घूस लेते दबोच लिया। साथ ही इस मामले में थानाधिकारी अशोक सिंह चारण को भी गिरफ्तार कर लिया गया। एसीबी की टीम तीनों आरोपियों को सिरोही ले गई और रात तक पूछताछ की जा रही थी। आरोपियों के आवास व अन्य ठिकानों की भी तलाशी ली जा रही है। पुलिस थाने में परिवादी के खिलाफ बलात्कार का मामला 6 दिन पहले ही दर्ज हुआ था।

यह भी पढ़ें

चार हजार रुपए की रिश्वत लेते महिला पटवारी गिरफ्तार

ये था मामला
गुजरात की एक महिला ने गुजरात के थराद राहे निवासी मुकेश कुमार के खिलाफ उससे शादी का झांसा देकर मंडार-गुजरात सीमा स्थित एक होटल में बलात्कार करने का गत 15 सितम्बर को मंडार थाने में मामला दर्ज कराया था। महिला का आरोप था कि आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर बलात्कार किया। 2 सितम्बर को आरोपी मुकेश पीडि़ता को शादी का झांसा देकर मंडार- गुजरात सीमा स्थित एक होटल में ले आया और यहां उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद पीडि़ता ने थाने पहुंचकर बलात्कार का मामला दर्ज कराया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो