scriptRajasthan Election 2023 family left the groom in pavilion and reached to vote in Abu assembly constituency | Rajasthan Election 2023: लोकतंत्र का उत्साह, दूल्हे को मंडप में छोड़ मतदान करने पहुंचा पूरा परिवार | Patrika News

Rajasthan Election 2023: लोकतंत्र का उत्साह, दूल्हे को मंडप में छोड़ मतदान करने पहुंचा पूरा परिवार

locationसिरोहीPublished: Nov 26, 2023 09:13:24 am

Submitted by:

Kirti Verma

Rajasthan Election 2023: आबू विधानसभा क्षेत्र के स्वरूपगंज में सुबह सात बजे से ही महिलाओं एवं युवक-युवतियों की मतदान के लिए लंबी कतार नजर आई।

election

Rajasthan election 2023 आबू विधानसभा क्षेत्र के स्वरूपगंज में सुबह सात बजे से ही महिलाओं एवं युवक-युवतियों की मतदान के लिए लंबी कतार नजर आई। स्वरूपगंज क्षेत्र में मतदान करने के लिए करीब 1 घंटे तक मतदाताओं को कतार में खड़े रहकर इंतजार करना पड़ा। वहीं बुजुर्ग लोग भी मतदान का उपयोग करने के लिए मतदान केंद्र पर नजर आए।


दूल्हे को मंडप में छोड़ मतदान करने पहुंचे परिजन
स्वरूपगंज निवासी नवाराम माली का परिवार बारात लेकर मांडवाड़ा खालसा गए थे, जहां से परिवार के 20 सदस्य दूल्हे को मंडप में छोड़ मतदान करने वापस आ गए और बूथ संख्या 115 पर जाकर मतदान किया। जो की एक चर्चा का विषय बना हुआ है। युवाओं एवं महिलाओं ने पूरे जोश के साथ किया मतदान किया। हर बूथ केंद्र पर दो स्काउट गाइड भी तैनात किए गए, जो बुजुर्ग या फिर बीमार व्यक्ति को केंद्र तक पहुंचाने में मदद करते रहे।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में यहां तीन ग्राम पंचायतों के मतदाता नाव में बैठकर कर वोट डालने पहुंचे

पोलिंग अधिकारी पर लगाए आरोप, किया हंगामा
समीपवर्ती वासा गांव में पोलिंग ऑफिसर पर ग्रामीणों ने किसी प्रत्याशी के पक्ष में बटन दबाने की कहने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मैत्रेयी, वृताधिकारी जेठूसिंह करनोत, थाना प्रभारी माया पंडित सहित बीएसएफ के जवान मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की। इधर, पोलिंग पार्टी के ऑफिसर ने आरोप को निराधार बताया। मतदाताओं ने इस मामले में चुनाव आयोग में भी लिखित शिकायत करने की बात कही है।

ट्रेंडिंग वीडियो