scriptबेकाबू ट्रक पुल से नीचे गिरा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत | Rajasthan Road Accident: 3 Dies In sirohi accident | Patrika News

बेकाबू ट्रक पुल से नीचे गिरा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

locationसिरोहीPublished: Dec 29, 2019 10:40:14 am

Submitted by:

santosh

सिरोही जिले में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

road_accident_1.jpg

सिरोही । सिरोही के आबूरोड पर रविवार सुबह दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा फोरलेन हाईवे पर स्थित चंद्रावती पुल पर हुआ। जहां पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे जा गिरा।

 

हादसे में ट्रक में सवार किसान और दादा पोता सहित तीन की मौत हो गई। वहीं एक वयक्ति घायल हो गया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची रीको थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को आबूरोड मोर्चरी में रखवाया। ट्रक नागौर के खिवताना से मूंग भरकर गुजरात ले जा रहा था।

 

कोहरे में टकराए वाहन, दो मरे, 35 घायल
इससे पहले दिल्ली-जयपुर हाइवे पर बावल के समीप जबरदस्त कोहरे के चलते शनिवार तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में कई वाहन आपस में टकरा गए, जिससे दो जनों की मौत हो गई, वहीं 35 जनों के घायल होने के समाचार है। बावल थाना प्रभारी मदनलाल ने बताया कि एक पिकअप गाड़ी शनिवार तड़के फल लेकर दिल्ली की ओर जा रही थी।

 

हाईवे पर साबन चौक के निकट अज्ञात वाहन को साइड देने के गफलत में पिकअप सड़क पर पलट गई। उधर कोहरे के कारण पिकअप के पीछे चल रहा एक ट्रोला उससे टकरा गया। इसके बाद टक्कर लगने का सिलसिला ऐसा चला कि एक के बाद एक वाहन आपस में टकराते चले गए। इस दौरान दो डबल डैकर बसें बीकानेर राजस्थान से दिल्ली जा रही थी।

 

इस हादसे में एक बस चालक कन्हैया लाल व एक यात्री की भी मौत हुई है। उसकी अभी तक पहचान नहीं हुई है। उधर, झारखंड में गिरिडीह जिले के मधुबन स्थित पाश्र्वनाथ सम्मेदशिखर जी की वंदना के लिए उदयपुर से गए दो जैन तीर्थयात्रियों की शुक्रवार को सर्दी से मौत हो गई। दोनों यात्रियों के शव शनिवार सुबह उदयपुर पहुंचे और पार्थिव देह का अंतिम संस्कार किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो