scriptदर्दनाक हादसा: अंतिम संस्कार कर लौट रहे मां-बेटे समेत तीन जनों की दुर्घटना में मौत | three died in road accident in abu road Sirohi | Patrika News
सिरोही

दर्दनाक हादसा: अंतिम संस्कार कर लौट रहे मां-बेटे समेत तीन जनों की दुर्घटना में मौत

पिता की मथुरा में बीमारी से मौत के बाद अंतिम संस्कार कर लौट रहे उनके पुत्र,पत्नी व भाई की चंद्रावती के बाद एक दर्दनाक दुर्घटना में मौत हो गई।

सिरोहीSep 18, 2020 / 09:10 pm

Kamlesh Sharma

three died in road accident in abu road Sirohi

पिता की मथुरा में बीमारी से मौत के बाद अंतिम संस्कार कर लौट रहे उनके पुत्र,पत्नी व भाई की चंद्रावती के बाद एक दर्दनाक दुर्घटना में मौत हो गई।

आबूरोड (सिरोही)। पिता की मथुरा में बीमारी से मौत के बाद अंतिम संस्कार कर लौट रहे उनके पुत्र,पत्नी व भाई की चंद्रावती के बाद एक दर्दनाक दुर्घटना में मौत हो गई। कार में मथुरा से गुजरात के राजकोट लौटने के दौरान गुरुवार देर रात्रि हुए हादसे में कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरे लेन पर चल रही एक अन्य कार से टकरा गई। इसमें कार सवार तीन जनों की मौत हो गई,जबकि अन्य कार सवार दो जनों समेत तीन जने गम्भीर घायल हो गए। सूचना मिलने पर रीको थाने से थाना प्रभारी सूराराम मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से एक गम्भीर घायल को अन्यत्र रेफर किया गया।
रीको थाना प्रभारी सूराराम के अनुसार राजकोट शिव आराधना निवासी मेहुल पटेल के पिता विठ्टल भाई पटेल की मथुरा उत्तर प्रदेश में बीमारी से मौत हो गई थी। मेहुल पटेल (25), उनकी मां मीरा देवी (50) व चाचा जामननगर निवासी रजनीकांत(50) पुत्र गोविंदभाई पटेल, चचेरा भाई गिरधर पुत्र वल्लभभाई पटेल मथुरा में विठ्टलभाई का अंतिम संस्कार करवाकर राजकोट लौट रहे थे। इसी दौरान रीको थाना क्षेत्र के चंद्रावती कट के पास गुरुवार देर रात्रि 2 बजे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई।
डिवाइडर पार करते हुए कार अन्य लेन पर सामने से आ रही एक कार से टकरा गई। जिससे कार सवार मेहुल पटेल, मां मीरा देवी व काका रजनीकांत पटेल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार सवार गिरधर पटेल, अन्य कार सवार जेतारण, जिला पाली निवासी बुद्धराज जैन पुत्र उत्तमचंद जैन व मेडता रोड नागौर निवासी पप्पूराम पुत्र रामचंद प्रजापत घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीनों घायलों को सरकारी अस्पताल भेजा,जहां से गिरधर पटेल की स्थिति नाजुक होने से उसे अन्यत्र रेफर कर दिया गया।
मौत से परिवार में शोक की लहर
पूर्व में पिता वि_लभाई की बीमारी से मौत के बाद सड़क दुर्घटना में मां-बेटे व काका की मौत होने की खबर से राजकोट निवासी पटेल परिवार में शोक की लहर दौड़ पड़ी। मौत की खबर सुनने के साथ ही परिवार के सदस्य आबूरोड पहुंचे। गमगीन माहौल में पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किए।

Home / Sirohi / दर्दनाक हादसा: अंतिम संस्कार कर लौट रहे मां-बेटे समेत तीन जनों की दुर्घटना में मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो