scriptआजम खान ने कोरोना वैक्सीन लगवाने से किया इनकार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान | azam khan deny to take corona vaccine | Patrika News
सीतापुर

आजम खान ने कोरोना वैक्सीन लगवाने से किया इनकार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Highlights:
-सीतापुर जेल में बंद हैं रामपुर सांसद आजम खान
-जेल में 178 बंदियों को लगाया गया टीका
-सपा ने आजम के फैसले का किया स्वागत

सीतापुरMar 28, 2021 / 02:01 pm

Rahul Chauhan

2019_7image_16_40_305462150azamkhan-ll.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सीतापुर। कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा तमाम प्रयास किए जा रहे हैं। इस क्रम में कोरोना टीकाकरण किया जा रहा है। जेल में बंद कैदियों को भी कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। इस बीच सीतापुर जेल में बंद सपा सांसद आजम खान ने कोरोना का टीका लगवाने से इनकार कर दिया। जिसके बाद एक बार फिर से वह सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, सीतापुर जिला कारागार में 178 कैदियों को कोरोना का टीका लगाया गया है। बताया जा रहा है कि जैसे ही स्वास्थ्य विभाग की टीम आजम खान की बैरक में पहुंचे तो उन्होंने टीका लगवाने से इनकार कर दिया।
यह भी पढ़ें

निरहुआ का सपा पर बड़ा हमला, बोले संसद में अखिलेश को आजमगढ़ की नहीं आजम खान की होती है चिंता

इस मामले में जेल अधीक्षक डीसी मिश्रा ने बताया कि शासन द्वारा सभी बंदियों को कोरोना टीका लगवाने के निर्देश दिए गए हैं। जेल में 178 बंदियों को टीका लगाया गया है। आजम खान के मामले में उन्होंने कहा कि हम इसे किसी पर थोप नहीं सकते। इस वैक्सीन की प्रक्रिया को जबरदस्ती नहीं किया जा सकता। उनकी (आजम खान) इच्छा नहीं रही होगी तो उन्होंने नहीं लगवाई।
यह भी पढ़ें

आजम खान की भैंस के बाद अब याेगी राज में बकरे ने लगवाई पुलिस से दाैड़, देखें वीडियो

पार्टी ने आजम के फैसले का किया स्वागत

आजम खान द्वारा कोरोना टीका नहीं लगवाए जाने के फैसले का स्वागत करते हुए सपा युवजन सभा के प्रदेश सचिव संतोष प्रजापति ने कहा कि सपा के नेता और कार्यकर्ता उनके फैसले का स्वागत करते हैं। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष का जब तक आवाहन नहीं होगा, तब तक सपा के नेता और कार्यकर्ता कोरोना टीका नहीं लगवाएंगे। हमें भाजपा सरकार पर भरोसा नहीं है।

Home / Sitapur / आजम खान ने कोरोना वैक्सीन लगवाने से किया इनकार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो