100 किमी. दूर से पैदल ही लखनऊ आ रहे हैं हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता, सीएम योगी से आमने-सामने करेंगे ये बड़ी बात

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने लखनऊ की ओर कूच कर दिया है, रविवार शाम तक वो राजधानी पहुंच जाएंगे... देखें तस्वीरें और वीडियो

सीतापुर. हिन्दू युवा वाहिनी के द्वारा किये गए सीतापुर सिटी मजिस्ट्रेट के पेशकार के स्टिंग ऑपरेशन के मामले में 15 दिन से अधिक का वक्त बीत जाने के बाद भी कार्यवाही न होने से कार्यकर्ताओं में जिला प्रशासन के प्रति खासा नाराजगी है। आलम यह है कि नाराज कार्यकर्ताओं ने कल से लखनऊ में सीएम योगी से मुलाकात करने के लिए सीतापुर से पैदल मार्च शुरू कर दिया है, जो आधी दूरी तक पहुंच चुके हैं। एसडीएम सदर ने नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने की कोशिश की, लेकिन बिना पेशकार पर एफआईआर के कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन से बात करने से मना कर दिया। आज शाम तक कार्यकर्ता लखनऊ पहुंच जाएंगे।

दरअसल बीती 22 फरवरी को हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं द्वारा सीतापुर सिटी मजिस्ट्रेट के पेशकार अमीर हसन रिजवी का रिश्वत लेते हुए एक वीडियो तैयार किया गया था। युवा वाहिनी ने इस वीडियो को अधिकारियों को दिया, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। इसके बाद युवा वाहिनी द्वारा वीडियो को 26 फरवरी को वायरल कर दिया गया। 27 फरवरी को नगर प्रभारी अभिनव मिश्र द्वारा मुकदमा पंजीकृत कराने हेतु तहरीर के साथ रिश्वत लेते हुए वीडियो की सीडी दी। बावजूद इसके कोतवाली प्रभारी मुकदमा दर्ज नहीं किया और न ही पेशकार की कोई गिरफ़्तारी हुई।

यह भी पढ़ें : सीएम योगी से मिलने पैदल ही आ रहे हैं हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता, देखें तस्वीरें

इसलिये नाराज हैं हियुवा कार्यकर्ता
28 फरवरी को हिंदू युवा वाहिनी ने डीएम/एसडीएम को ज्ञापन देकर उच्च स्तरीय जांच और मुकदमा पंजीकृत कराने की मांग की, लेकिन किसी भी अग्रिम कार्यवाही न होने पर युवा वाहिनी ने पैदल मार्च शुरू कर दिया और अब युवा वाहिनी के कार्यकर्ता सीएम योगी से मिलने लखनऊ जा रहे हैं। युवा वाहिनी के इस पर्दाफाश के बाद से अब तक सिटी मजिस्ट्रेट राकेश पटेल की तरफ से भी कोई कार्यवाही नहीं की गयी है। बल्कि पत्रकारों को हस्तक्षेप न करने की सलाह देने का प्रयास भी किया गया

हियुवा के जिला प्रभारी बोले
हिंदू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी केके सिंह ने बताया कि युवा वाहिनी भ्रष्ट कर्मचारियों के खिलाफ इसी तरह का अभियान चलाती रहेगी। उन्होंने कहा कि हिंदू युवा वाहिनी किसी भी सूरत में मुख्यमंन्त्री योगी आदित्यनाथ की छवि ख़राब नहीं होने देगी।

 

देखें वीडियो...

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned