scriptNagpur News: गर्लफ्रेंड से संबंध बनाते समय 28 साल के शख्स को हुआ कार्डियक अरेस्ट, चली गई जान | Nagpur Man Dies While Having Sex with Girlfriend due to Cardiac Arrest | Patrika News
राज्य

Nagpur News: गर्लफ्रेंड से संबंध बनाते समय 28 साल के शख्स को हुआ कार्डियक अरेस्ट, चली गई जान

नागपुर में रहने वाले एक 28 वर्षीय शख्स को तब कार्डियक अरेस्ट हुआ, जब वह अपनी प्रेमिका के साथ एक लॉज में संबंध बना रहा था. इस घटना में उसकी मृत्यु हो गई है।

Jul 05, 2022 / 04:57 pm

Dinesh Dubey

heart_attack_symptoms.jpg

Heart Attack Symptoms

महाराष्ट्र के नागपुर में रहने वाले एक 28 वर्षीय शख्स को तब कार्डियक अरेस्ट हुआ, जब वह अपनी प्रेमिका के साथ एक लॉज में संबंध बना रहा था. इस घटना में उसकी मृत्यु हो गई है। मृतक की पहचान अजय पारटेकी (Ajay Parteki) के तौर पर हुई है। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में नर्स का काम करने वाली 23 वर्षीय प्रेमिका और अजय दोनों ने रविवार शाम को सावनेर (Saoner) के एक लॉज में मिलने का प्लान बनाया था।
जानकारी के मुताबिक, घटना के दिन दोनों शाम करीब चार बजे लॉज पहुंचे थे। करीब आधे घंटे बाद महिला ने अजय के बेहोश होने की सूचना लॉज के प्रबंधन को दी। जिसके बाद अजय को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। महिला ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि अजय उससे संबंध बनाते समय अचानक से बेहोश हो गया था।
यह भी पढ़ें

Nagpur News: नागपुर नगर निगम 47 मीट्रिक टन सिंगल यूज प्लास्टिक करेगी नीलाम, जानें पूरा मामला

बताया जा रहा है कि अजय और महिला की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी और तीन साल से दोनों रिलेशनशिप में थे। दोनों के घर भी इस रिश्ते के बारे में जानते थे और जल्द ही उनकी शादी होने वाली थी। मृतक के परिजन ने बताया कि पेशे से ड्राइवर और वेल्डिंग टेक्नीशियन का काम करने वाला अजय पिछले कुछ दिनों से बीमार था, उसे बुखार हुआ था।
जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि अजय के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे। हालांकि पहले उसकी जेब वियाग्रा (Viagra) की गोलियां मिलने की खबर सामने आई थी। और आशंका जताई जा रही थी कि इसी के ओवरडोज से अजय की मौत हो सकती है। लेकिन पुलिस ने इससे इनकार कर दिया है।
सावनेर पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक सतीश पाटिल ने बताया कि उन्हें कमरे में या अजय के पास कोई दवा की रैपर या पैकेट नहीं मिला है। साध ही उसने कोई दवा खाई हो, इसका भी प्रमाण नहीं मिला है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दिल का दौरा पड़ने की आशंका जताई गई थी। इसके बाद आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि अजय के खून के सैंपल केमिकल जांच के लिए लैब भेजे गए हैं। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ State / Nagpur News: गर्लफ्रेंड से संबंध बनाते समय 28 साल के शख्स को हुआ कार्डियक अरेस्ट, चली गई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो