scriptनक्सलियों ने घर में घुस कर युवक को मारी गोली, मौके पर ही मौत | Naxalite shot dead a young man while sleeping in Sukma Chhattisgarh | Patrika News

नक्सलियों ने घर में घुस कर युवक को मारी गोली, मौके पर ही मौत

locationसुकमाPublished: Jun 16, 2019 08:31:15 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

सुकमा के एक गांव में नक्सलियों (Naxalite) ने एक युवक की सोते समय उसके घर गोली मार कर हत्या (Shot dead) कर दी है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है

Young man shot dead

नक्सलियों ने घर में घुस कर युवक को मारी गोली, मौके पर ही मौत

सुकमा. नक्सली (Naxalite) आये दिन ग्रामीणों के ऊपर मुखबिर होने का आरोप लगाते रहते हैं। संदेह के आधार पर कई आदिवासियों की हत्या भी कर चुके हैं। नक्सलियों ने एक बार फिर एक ग्रामीण की गोली मार कर हत्या (Shot dead) कर दी है।

मारीगुंडा पुलिस थाने (Police station) के एक अधिकारी ने बताया कि मदकम नंदा (28) शनिवार देर रात बोनामकडगू गांव में अपने घर में सो रहा था। उसी दौरान नक्सलियों के एक समूह (Group of naxalite) ने घर पर छापा मारा और उसके ऊपर ताबड़तोड़ कई राउंड गोली फायर कर दी। जिसके कारण उसकी मौत हो गयी।
पढ़े:लीची खाते वक़्त रहें सावधान,बिहार में कई बच्चों ने इस भयावह बिमारी से गवाई जान

छत्तीसगढ़-तेलंगाना सीमा स्थित मृतक के घर पुलिस (Sukma Police) पहुंच चुकी है और जांच पड़ताल कर रही है।पुलिस अधिकारी का कहना है कि हम हत्या के पीछे के मकसद के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं क्योंकि नक्सलियों ने घटनास्थल पर कोई पैंफलेट आदि नहीं छोड़ा था। हम कारणों का पता लगा रहे है और इस मामले की जांच जारी है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो