सोशल मीडिया ना होता तो कभी मिल ही नहीं पाती महिला को अपने पति की लाश

सोशल मीडिया ना होता तो कभी मिल ही नहीं पाती महिला को अपने पति की लाश
सोशल मीडिया ना होता तो कभी मिल ही नहीं पाती महिला को अपने पति की लाश

Karunakant Chaubey | Updated: 06 Oct 2019, 04:35:58 PM (IST) Sukma, Sukma, Chhattisgarh, India

घोटिया थाना प्रभारी एसके वट्टी ने बताया कि 23 सितम्बर की सुबह 8 बजे ग्राम रोतमा में नदी के बहाव में पत्थरों के बीच फंसा एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था।

जगदलपुर. घोटिया थाना क्षेत्र में 23 सितम्बर को मिले अज्ञात युवक की शिनाख्त हो गई है। शुक्रवार को सोशल मीडिया से मौत की जानकारी मिलने के बाद परिजन घोटिया थाने पहुंचे और कपड़ों को पहचाना। इसके बाद अस्पताल जाकर मच्र्यूरी में शव की शिनाख्त की। पुलिस ने शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

क्या हुआ तेरा वादा: मंत्री ने २ दिन का वादा किया था, एक महीने बाद भी नहीं मिली पीड़ितों को कोई मदद

घोटिया थाना प्रभारी एसके वट्टी ने बताया कि 23 सितम्बर की सुबह 8 बजे ग्राम रोतमा में नदी के बहाव में पत्थरों के बीच फंसा एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। शव मिलने के बाद उसके परिजनों की पतासाजी के लिए सोसल मीडिया में फोटो व जानकारी वायरल की गई।

कृषि एवं जल संसाधन मंत्री का विवादित बयान- भाजपा के राम मॉब लिंचिंग और चंदा बटोरने वाले राम हैं

इसी बीच शुक्रवार को एक परिवार थाने पहुंचा और उसने पहले कपड़े की पहचान की। इसके बाद अस्पताल जाकर शव की शिनाख्त की। परिजनों ने बताया कि मृतक जगदीश मरकाम लजोड़ा ग्राम का निवासी था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned