scriptRain Alert: शुरू हुई तेज बारिश, अगले 3 दिनों के लिए IMD ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट | Rain Alert till in UP till september thunderstorm | Patrika News

Rain Alert: शुरू हुई तेज बारिश, अगले 3 दिनों के लिए IMD ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट

locationसुल्तानपुरPublished: Aug 29, 2020 04:10:47 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

Rain Alert: मौसम विभाग (Weather department) के पूर्वानुमान के मुताबिक, आने वाले तीन दिनों में सुल्तानपुर समेत प्रदेश के कई अन्य जिलों में गरज-चमक के साथ भारी बारिश होगी.

Rain Alert: शुरू हुई तेज बारिश, अगले 3 दिनों के लिए IMD ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट

Rain Alert

सुलतानपुर. सुबह से ही आसमान में काले-काले बादल छाये हैं। रुक-रुककर (Rain) बूंदाबांदी भी हो रही है। शनिवार को जिले का अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। मौसम विभाग (Weather Alert) ने अगले तीन दिनों के लिए भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। आचार्य नरेन्द्र देव कृषि एवं प्रद्योगिकी विश्वविद्यालय कुमारगंज अयोध्या के मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार आने वाले तीन दिनों में सुलतानपुर समेत प्रदेश के कई अन्य जिलों में गरज-चमक के साथ भारी बारिश होगी।
ये भी पढ़ें- Unlock 4: 1 सितंबर से पर्यटकों के लिए खुलेगा यह बड़ा पार्क, यह होंगे नियम

दो दिन पहले की गई मौसम वैज्ञानिकों की भविष्यवाणी सच साबित हुई। शुक्रवार की दोपहर को करीब 20 किमी की रफ्तार से चल रही उत्तर-पूर्वी हवाओं के बीच बूंदाबांदी हुई। इस बूंदाबांदी से लोगों को गर्मी से निजात मिल गई और शुक्रवार को ही शाम होते-होते मौसम ने करवट बदली और आसमान में काले बादलों ने डेरा जमा लिया। साथ ही जोरदार बारिश हुई, जिसकी किसानों के अलावा आम लोगों को प्रतीक्षा थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो