मां बेटी आम गिरने का कर रही थीं इंतजार, अचानक आसमान से गिरी आफत में दोनों की हो गई मौत, पसरा मातम

मां बेटी आम गिरने का कर रही थीं इंतजार, अचानक आसमान से गिरी आफत में दोनों की हो गई मौत, पसरा मातम

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Jun, 19 2019 07:04:36 PM (IST) Surajpur, Surajpur, Chhattisgarh, India

तेज हवा चलते देख घर के नजदीक ही स्थित आम पेड़ के नीचे खड़ी थीं दोनों, एक अन्य बालिका भी (Sky lightning) घायल

ओडग़ी. तेज हवा चलती देख मां अपनी मासूम बेटी के साथ घर के सामने स्थित आम पेड़ के नीचे चली गई। दोनों आम गिरने का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान तेज गर्जना के साथ दोनों के ऊपर आकाशीय बिजली (Sky electricity) आ गिरी। घटना में मां-बेटी (Mother-daughter death) की मौके पर ही मौत हो गई।

परिजन दोनों को तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मां-बेटी की मौत से परिजनों व गांव में मातम पसरा हुआ है। वहीं इस घटना में 5 वर्षीय एक अन्य बालिका भी मामूली रूप से झुलस गई है।


सूरजपुर जिले (Surajpur district) के ओडग़ी विकासखंड अंतर्गत ग्राम लांजित, कुप्पा निवासी किरण पनिका पति गोरेलाल पनिका 27 वर्ष बुधवार की दोपहर अपनी 5 वर्षीय बेटी ललिता के साथ घर में थी। दोपहर करीब 2 बजे अचानक तेज हवाएं चलने लगीं। यह देख किरण अपनी बेटी को लेकर घर के नजदीक ही स्थित आम पेड़ के चुनने चली गई।

मां-बेटी (Mother-daughter) पेड़ से आम गिरने का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान आसमानी बिजली (Sky lightning) भी चमक रही थी। दोनों कुछ समझ पाते, इससे पहले ही आकाशीय बिजली उनके ऊपर आ गिरी। इससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना में पास ही खड़ी एक अन्य 5 वर्षीय बालिका भी मामूली रूप से झुलस गई।

आवाज सुनकर घर व गांव के लोग बाहर निकले तो मां-बेटी (Mother-daughter death) को जमीन पर पड़ा देखा। इसके बाद परिजन तत्काल दोनों को अस्पताल ले गए, यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।


पसर गया मातम
आकाशीय बिजली से मां-बेटी की मौत (Death from sky lightning) से पति व पिता जहां सदमे में है वहीं घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में भी मातम पसरा हुआ है।

 

सूरजपुर की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surajpur

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned