scriptतेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, पत्नी की कुचलकर मौत | Road accident: woman death to crushed by dumper, husband injured | Patrika News
सुरजपुर

तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, पत्नी की कुचलकर मौत

Road accident: डंपर की टक्कर से महिला बाइक से उछलकर सडक़ पर गिरी और पहिए की चपेट में आ गई, पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ दर्ज किया अपराध

सुरजपुरOct 05, 2023 / 09:06 pm

rampravesh vishwakarma

Road accident

Woman dead body in ambulance

प्रतापपुर. Road accident: एक महिला अंबिकापुर-प्रतापपुर मार्ग पर अपने पति के साथ गुरुवार की शाम बाइक पर सवार होकर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में आ रही थी। इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार में आ रहे डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में डंपर का पहिया चढ़ जाने से महिला की कुचलकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डंपर वाहन जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी मीना किस्पोट्टा अपने पति फबियानूस किस्पोट्टा के साथ बाइक पर सवार होकर गुरुवार की शाम करीब 5 बजे ग्राम खडग़वां की ओर आ रही थी।

इसी बीच तेज रफ्तार में आ रहे डंपर वाहन क्रमांक सीजी 15 एसी-4093 ने प्रतापपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुख्य मार्ग पर उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर से महिला बाइक से सडक़ पर जा गिरी, इस दौरान डंपर उसे कुचलते हुए निकल गया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति को मामूली चोटें आईं।

छत्तीसगढ़-यूपी बॉर्डर पर पुलिस को कार में मिलीं 3.27 लाख की नशीली दवाइयां, तस्कर गिरफ्तार


पुलिस ने जब्त किया वाहन
राहगीरों की सूचना पर प्रतापपुर पुलिस मौके पर पहुंची और डंपर वाहन जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया। वहीं महिला का शव व घायल पति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापपुर लाया गया। यहां जांच पश्चात डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस डंपर वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

Hindi News/ Surajpur / तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, पत्नी की कुचलकर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो