कुख्यात आरीफ मिंडी गैंग और कांग्रेस नेता रंगूनी के परिजनों में हिंसक झड़प


- नानपुरा खंडेरावपुरा की गली में पार्किंग को लेकर हुआ विवाद
- तलवारे और सरिए लेकर किया हमला, बोतलें भी फेंकी

#दामादा की अंतिम क्रिया से लौट रहे प्रौढ़ को मारपीट कर 3 लाख के जेवर लूटे
- वराछा इलाके में ऑटो रिक्शा गैंग ने घटना को दिया अंजाम

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 17 Sep 2021, 04:21 PM IST

सूरत. नानपुरा खंडेरावपुरा में बुधवार देर रात पार्किंग को लेकर हुए विवाद में कुख्यात आरीफ मिंड़ी गैंग व कांग्रेस नेता अफजल रंगूनी के परिजनों में हिंसक झड़प हो गई। दोनों तरफ से तलवारे और हथियार निकले और एक दूसरे पर बोतलें फेंक कर भी हमला किया। जिसमें चार-पांच जनें जख्मी हो गए। देर रात मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू पाकर दोनों पक्षों की एक दूसरे के खिलाफ प्राथमिकियां दर्ज की है तथा कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

मामले की जांच कर रहे पुलिस उप निरीक्षक एनवी पटेल ने बताया कि खंडेरावपुरा निवासी फैजल रंगूनी ने आरोप लगाया हैं कि आरीफ मिंडी, फहाद मिंडी, कैजर मिंडी, उहेद मिंडी, अनस मिंडी, जुनैद टुकड़ी, नदीम शेख, अलाउद्दीन व माविया कुंभार ने मिल कर रात ग्यारह बजे हमारी केबल की ऑफिस पर हमला किया। पहले बाहर गली में पार्क वाहन हटाने को लेकर झगड़ा किया। फिर सरिए से मुझ पर व तलवार से चाची अस्मा बानू पर वार किया।

अन्य परिजनों पर शीशे की बोतलें फेंकी। इसी तरह से माविया उर्फ तुफैल कुंभार ने आरोप लगाया है कि फैजल रंगूनी, मुक्कदर, जिल्लू, फैजान, अल्तमश, असद, मोइन ने उन पर हमला किया। संकरी गली में पार्क मोटरसाइकिल हटाने के लिए कहने पर उन्होंने झगड़ा किया और फिर लोहे के पाइप, चाकू से हमला किया और बोतलें फेंकी।

हमले में वह खुद व उनके यहां काम करने वाली बीबीभाभी जख्मी हो गई। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया हैं। तुफैल व फैजल अस्पताल में भर्ती है। मामले की छानबिन की जा रही है। यहां उल्लेखनीय हैं कि आरिफ मिंडी कुख्यात है तथा उसके दर्जनों मामले दर्ज हो चुके है।

------------

दामादा की अंतिम क्रिया से लौट रहे प्रौढ़ को मारपीट कर ३ लाख के जेवर लूटे
- वराछा इलाके में ऑटो रिक्शा गैंग ने घटना को दिया अंजाम

सूरत. वराछा इलाके में ऑटो रिक्शा गैंग के तीनरिक्शा में मुसाफरी कर रहे अधे? को महिला सहित चार जनो ने मुँह दाबकर पिटाई कर नकद तथा आभूषण सहित 3 लाख 7 हजार की लूट कर फरार हो गए होने का मामला वराछा थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस के मुताबिक ऑटो रिक्शा गैंग की एक महिला समेत तीन जनों ने वराछा ईश्वरकुपा सोसायटी निवासी हसमुख उकाभाई कानाणी से जेवर लूट लिए।

हसमुखभाई अपने दामाद की अंतीम क्रिया में शामिल होने के लिए सौराष्ट्र गए थे। अमरेली से बस में सूरत लौटे और हीराबाग में बस से उतर कर ईश्वरकृपा जाने के लिए एक ऑटो रिक्शा में सवार हुए। रिक्शा में महिला समेत तीन जनें पहले से ही सवार थे। आधे रास्ते में उन्होंने हसमुख का मुंह दबा दिया और मारपीट कर जेवर भरा बॉक्स लूट लिया फिर उन्हें रास्ते में छोड़ कर भाग निकले।
--------------------

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned