scriptCharleston Open: कोलिन्स ने सकारी को हराया, कसात्किना के साथ होगी खिताबी टक्कर | charleston open collins knocks off sakkari sets final showdown with kasatkina | Patrika News
Tennis News

Charleston Open: कोलिन्स ने सकारी को हराया, कसात्किना के साथ होगी खिताबी टक्कर

Charleston Open: डेनिएल कोलिन्स का शानदार प्रदर्शन जारी रहा और गैर वरीय अमेरिकी ने नंबर 3 सीड ग्रीक खिलाड़ी मारिया सकारी को 6-3, 6-3 से हराकर चार्ल्सटन ओपन के फाइनल में प्रवेश किया।

Apr 07, 2024 / 03:22 pm

lokesh verma

charleston-open.jpg
Charleston Open: डेनिएल कोलिन्स का शानदार प्रदर्शन जारी रहा और गैर वरीय अमेरिकी ने नंबर 3 सीड ग्रीक खिलाड़ी मारिया सकारी को 6-3, 6-3 से हराकर चार्ल्सटन ओपन के फाइनल में प्रवेश किया। 30 वर्षीय अमेरिकी खिलाड़ी ने अपने पिछले 11 मैच लगातार जीतकर सकारी के खिलाफ सेमीफाइनल में प्रवेश किया। उसने शनिवार के दूसरे मैच की शुरुआत से ही विजयी फॉर्म को बरकरार रखा और नंबर 3-वरीयता प्राप्त ग्रीक के खिलाफ शुरुआती ब्रेक की बढ़त हासिल की।

सकारी पांचवें गेम में कोलिन्स की सर्विस तोड़कर बराबरी हासिल करने में सफल रही, लेकिन वह आक्रामकता और रक्षा का सही संतुलन नहीं बना पाई और अमेरिकी खिलाड़ी से पिछड़ गई।

दूसरा सेट भी पहले जैसा ही था, जिसमें घरेलू पसंदीदा कोलिन्स ने एक और शुरुआती बढ़त हासिल करने के लिए लगातार ताकत से गेंद पर प्रहार किया। सकारी ने सेट के बीच में ब्रेक पॉइंट की ओर बढ़त बनाई, लेकिन एक बार फिर कोलिन्स को बड़ी सर्विस मिली जब यह सबसे ज्यादा मायने रखती थी। छठे गेम में मुश्किल जीत हासिल करने के बाद अमेरिकी खिलाड़ी ने कभी भी मैच में पीछे मुड़कर नहीं देखा।

एक घंटे और 25 मिनट के बाद, कोलिन्स ने रविवार को नंबर 4 वरीयता प्राप्त डारिया कसात्किना के साथ मुकाबला तय किया, जिसने दिन की शुरुआत में तीन सेटों के रोमांचक मुकाबले में जेसिका पेगुला पर जीत हासिल की।

Home / Sports / Tennis News / Charleston Open: कोलिन्स ने सकारी को हराया, कसात्किना के साथ होगी खिताबी टक्कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो