scriptSania Mirza on Veena Malik : बच्चे की परवरिश पर सवाल उठाने पर सानिया मिर्जा का वीना मलिक को करारा जबाव | Sania Mirza flashed on Pakistani actress Veena Malik's tweet | Patrika News
Tennis News

Sania Mirza on Veena Malik : बच्चे की परवरिश पर सवाल उठाने पर सानिया मिर्जा का वीना मलिक को करारा जबाव

Pak actress Veena Malik ने बच्चे और पाक क्रिकेट टीम के साथ रेस्टोरेंट जाने को लेकर Sania Mirza पर निशाना साधा। वीना मलिक का अपने निजी मामले दखल देना सानिया मिर्जा को रास नहीं आया। जिसका सानिया ने करारा जवाब दिया।

नई दिल्लीJun 18, 2019 / 01:16 pm

Kapil Tiwari

Sania Mirza

Sania Mirza reply to veena malik : बच्चे की परवरिश पर सवाल उठाने पर सानिया मिर्जा का वीना मलिक को करारा जबाव

नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) का विवादों से पुराना नाता रहा है। विवादों की श्रंखला में एक नया विवाद जुड़ गया है। सानिया मिर्जा के अपने पति शोएब मलिक और बच्चे के साथ एक जंक फूड वाले रेस्टोरेंट में जाने को लेकर टीवी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) ने सानिया को घेरा है।
वीना मलिक ने सानिया के बच्चे की परवरिश पर सवाल उठाए

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली वीना मलिक ने सानिया के बच्चे की परवरिश पर सवाल उठाए हैं। वीना मलिक ने लिखा सानिया कि मैं सच में तुम्हारे बच्चे की सेहत को लेकर चिंतित हूं। मैं तुमसे पूछना चाहती हूं कि तुम्हारा अपने बच्चे को शीशा पैलेस ले जाना उसकी सेहत के लिए खतरनाक नहीं है ? वीना मलिक ने आगे कहा कि जितना मुझे जानकारी है आर्चीज सिर्फ जंक फूड के लिए ही मशहूर है और वहां जाना एथलीट या फिर लड़कों के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। वीना ने एक बार फिर सानिया की परवरिश पर सवाल उठाते हुए कहा कि एक मां और एथलीट होने के नाते यह सब आपको अच्छी तरह पता होना चाहिए।
https://twitter.com/iVeenaKhan/status/1140662185955332096?ref_src=twsrc%5Etfw
Veena Malik
सानिया ने वीना मलिक को दिया करारा जवाब

ट्रोलर्स को जवाब देने में माहिर हो चुकीं सानिया मिर्जा को वीना मलिक का ट्वीट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। सानिया एक मां हैं और एक मां यह बिल्कुल भी सहन नहीं कर सकती है कि कोई उसकी परवरिश पर सवाल उठाए। गुस्से से तमतमाई सानिया ने वीना को फटकार लगाते हुए कहा कि मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई थी। इसके लिए न तो आपको और न ही बाकी दुनिया को चिंता करने की जरूरत नहीं है। वीना के ट्वीट से गुस्साई सानिया यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे कहा कि मेरा मानना है कि अन्य लोगों के मुकाबले मैं अपने बेटे का अच्छे से रखती हूं। पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को रेस्टोरेंट में जाने के मामले में भी सानिया ने वीना को करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम की न तो डायटिशन हूं और न ही उनकी मां या प्रिंसिपल या फिर टीचर।
https://twitter.com/MirzaSania/status/1140706898280361988?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले पाकिस्तान की हार के बाद सभी ट्रोलर्स ने पाकिस्तान की हार के लिए शोएब मलिक को जिम्मेदार ठहराया। भारत के खिलाफ शोएब मलिक बिना खाता खोले आउट हो गए थे, जिसके ट्रोलर्स को सानिया मिर्जा को घेरने का मौका मिल गया था।

Home / Sports / Tennis News / Sania Mirza on Veena Malik : बच्चे की परवरिश पर सवाल उठाने पर सानिया मिर्जा का वीना मलिक को करारा जबाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो