scriptशिवराज बोले- मंत्रियों को चलो-चलो कहते थे कमलनाथ, सबने उन्हें ही चलता कर दिया, पूर्व सीएम ने किया पलटवार | byelection campaign shivraj blame kamalnath retaliated | Patrika News

शिवराज बोले- मंत्रियों को चलो-चलो कहते थे कमलनाथ, सबने उन्हें ही चलता कर दिया, पूर्व सीएम ने किया पलटवार

locationटीकमगढ़Published: Oct 23, 2021 08:25:32 pm

Submitted by:

Faiz

पृथ्वीपुर उपचुनाव में सीएम शिवराज सभा में कमलनाथ पर तंज कसा, पूर्व सीएम ने किया पलटवार।

News

शिवराज बोले- मंत्रियों को चलो-चलो कहते थे कमलनाथ, सबने उन्हें ही चलता कर दिया, पूर्व सीएम ने किया पलटवार

टीकमगढ़/ दिगोड़ा. पृथ्वीपुर उपचुनाव में शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह पांचवीं बार दौरे पर पहुंचे। दिगौड़ा की सभा में उन्होंने कहा कि, कमलनाथ अपने मंत्रियों तक से नहीं मिलते थे। जब कोई योजनाओं के लिए पैसा मांगने जाते तो कहते थे, चलो-चलो, मंत्रियों ने उन्हें ही चलता कर दिया।

केन-बेतवा लिंक परियोजना के लाभ गिनाते हुए सीएम ने कहा कि, यह दो साल भाजपा को दे दो, तस्वीर बदल देंगे। कांग्रेस जीती तो कुछ नहीं होगा। सीएम ने रात्रि विश्राम पृथ्वीपुर क्षेत्र में ही किया। मुख्यमंत्री ने धामना में कार्यकर्ता के घर पर भोजन किया और परिवार के बारे में जानकारी ली। यहां से निकलते हुए दिगौड़ा मंडल में जनसंपर्क किया।

 

पढ़ें ये खास खबर- खुलासा : जालसाजी, धोखाधड़ी और बलवा के आरोपी भी खड़े हैं चुनावी मैदान में, इनकी रिपोर्ट जारी


कमलनाथ का पलटवार

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री के आरोपों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, इससे शर्मनाक और कुछ नहीं हो सकता कि, 18 साल से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जनता से विकास के लिए दो वर्ष और मांग रहे हैं। जिन्हें विकास करना हो वह 15 माह में ही विकास का इतिहास लिख देते हैं। जिन्होंने 18 वर्ष तक विकास नहीं किया, उनसे आगे उम्मीद कैसे की जा सकती है।

साल मांगने लग जाते हैं।

 

ट्रैफिक नियम समझाने का अजब तरीका, देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x851ij2
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो