scriptActress Lakshmika Sajeevan passed away Malayalam actress age of 24 hea | Lakshmika Sajeevan Died: एक्ट्रेस लक्ष्मीका सजीवन की मौत, 24 साल में हार्ट अटैक से गई जान | Patrika News

Lakshmika Sajeevan Died: एक्ट्रेस लक्ष्मीका सजीवन की मौत, 24 साल में हार्ट अटैक से गई जान

locationमुंबईPublished: Dec 09, 2023 08:00:12 am

Submitted by:

Priyanka Dagar

Lakshmika Sajeevan Died: फिल्म इंडस्ट्री में 24 साल की एक्ट्रेस की हार्ट अटैक से निधन हो गया है। पूरा सिनेमाजगत में शोक की लहर दौ़ड़ गई है।

 

actress_lakshmika_sajeevan_died.jpg
एक्ट्रेस लक्ष्मीका सजीवन का 24 साल की उम्र में निधन
Lakshmika Sajeevan Died: फिल्म और टीवी इंड्स्टी से दुख की खबर आ रही है। 24 साल की एक्ट्रेस लक्ष्मीका सजीवन का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह में अंतिम सास ली। माीडिया रिपोर्टस के अनुसार एक्ट्रेस को दिल का दौ़ड़ा पड़ा था जिस वजह से उनकी मौत हो गई।
24 साल में हार्ट अटैक से गई जान (Lakshmika Sajeevan Passed Away)
बता दें, लक्ष्मीका 'कक्का' में पंचमी का किरादर निभाने के बाद से काफी पॉपुलर हो गई थीं। ये किरदार हाशिए पर रहने वाले वहां के लोगों की जिंदगी पर दिखाया गया था। अब उनके निधन की खबर से मलयालम इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। लक्ष्मीका के अचनक ऐसे जाने की खबर वायरल होते ही उनके फैंस से लेकर मलयालम इंडस्ट्री के सेलेब्स तक उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
laksmika.jpg
लक्ष्मीका का इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट IMAGE CREDIT:

लक्ष्मीका ने 2 नवंबर को अपना आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट डाला था। इस पोस्ट में उन्होंने ढलते हुए सूरज की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था- उम्मीद है.... तमाम अंधेरे के बावजूद रोशनी।

ट्रेंडिंग वीडियो