'बाहुबली' के बाद ये होगी प्रभास की तीसरी बड़े बजट की फिल्म, ऋतिक की इस एक्ट्रेस के संग आएंगे नजर
Priti Kushwaha
Publish: Sep, 07 2018 11:17:37 (IST)
'बाहुबली' के बाद ये होगी प्रभास की तीसरी बड़े बजट की फिल्म, ऋतिक की इस एक्ट्रेस के संग आएंगे नजर

ये फिल्म भी प्रभास की पिछली फिल्मों की तरह ही बड़े बजट की फिल्म बताई जा रही है।

साउथ सुपरस्टार प्रभास फिल्म 'बाहुबली' के बाद पूरी दुनिया में अपना नाम कमा चुके हैं। 'बाहुबली' के बाद प्रभास की अगली फिल्म 'साहो' है। वहीं उन्होंने अपनी तीसरी फिल्म का भी अनाउंसमेंट कर दिया है। उनकी ये फिल्म भी 'बाहुबली' की तरह ही तीन भाषाओं में बनेगी। इस बात की जानकारी खुद प्रभास ने ट्वीट के जरिए दी है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं।

'साहो' के बाद ये होगी प्रभास की अगली फिल्म:
प्रभास डायरेक्टर केके राधा कृष्ण की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म को यूवी क्रिएशन और गोपी कृष्ण मूवीज प्रोड्यूस करेगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस की बात करें तो इसमें प्रभास के साथ पूजा हेगड़े दिखाई देंगी। फिलहाल अभी फिल्म के बारे में ज्यादा डीटेल्स सामने नहीं आई है। बस इतना पता चला है कि ये फिल्म 'साहो' की तरह ही तमिल, तेलुगू और हिन्दी भाषाओं में रिलीज की जाएगी और जल्द ही फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू हो जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के निर्माताओं की ओर से पूजा-पाठ का भी आयोजन हुआ। मुहूर्त के वक्त एसएस राजमौली भी मौजूद थे। ये फिल्म भी प्रभास की पिछली फिल्मों की तरह ही बड़े बजट की फिल्म बताई जा रही है।

 

prabhash

ट्वीट कर दी जानकारी:
प्रभास ने सोशल मीडिया में लिखा, 'दोस्तों, मैं अपनी अगली फिल्म को लेकर आ रहा हूं। इसको लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। यह तीन भाषाओं में होगी। इसके निर्देशक केके राधाकृष्ण और इसका निर्माण यूवी क्रिएशंस के सहयोग से गोपी कृष्ण मूवीज कंपनी कर रही है। जल्द ही पूजा हेगड़े के साथ शूटिंग शुरू होगी।' सूत्रों की मानें तो प्रभास की अगली फिल्म की शूटिंग 20 सितंबर से यूरोप के लोकेशन पर शुरू होगी। इस फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अमित त्रिवेदी संगीत देंगे।

कूल लुक में नजर आए आयुष्मान खुराना, देखें खूबसूरत तस्वीरें

PHOTOS: कैमरे को देख चेहरा छुपाती नजर आईं सारा अली खान