script500 करोड़ के बजट में बनी Aishwarya Rai की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’, टीजर देख लोग बोले – ‘एक और जलजला’ | Aishwarya Rai Bachchan Film Ponniyin Selvan Teaser Released | Patrika News

500 करोड़ के बजट में बनी Aishwarya Rai की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’, टीजर देख लोग बोले – ‘एक और जलजला’

Published: Jul 10, 2022 10:31:53 am

Submitted by:

Vandana Saini

फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan 1) से ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. हाल में इस साउथ फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है, जिसे देखने के बाद फैंस इसके कायल हो गए.

500 करोड़ के बजट में बनी Aishwarya Rai की फिल्म Ponniyin Selvan 1

500 करोड़ के बजट में बनी Aishwarya Rai की फिल्म Ponniyin Selvan 1

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan 1) का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसको देखने के बाद फैंस फिल्म के जल्द से जल्द रिलीज होने का वेट कर रहे हैं. फिल्म का टीजर देखने के बाद अब फैंस की मांग है कि इसके ट्रेलर को भी जल्द रिलीज किया जाए. टीजर में देखा जा सकता है कि फिल्म की कहानी चोल साम्राज्य पर आधारित है. फिल्म में जबरदस्त एक्शन और युद्ध की झलक देखने को मिलती है. इस फिल्म का कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.
मणिरत्नम (Mani Ratnam) की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का बजट 500 करोड़ का बताया जाता है. इस फिल्म को लयालम,कन्नड़, हिंदी और तमिल भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म इसी साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इतना ही नहीं इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या राय बच्चन और डायरेक्टर मणि रत्नम काफी लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं, जिसको लेकर फैंस भी बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. साथ ही टीजर में ऐश्वर्या राय के लुक पर उनके चाहने वाले फिदा हो गए हैं.
यह भी पढ़ें

‘कोई नई फिल्म आ रही है क्या?’, अमरनाथ की घटना पर Akshay Kumar ने किया ट्वीट तो लोगों ने कर दी खिंचाई

https://twitter.com/hashtag/AishwaryaRaiBachchan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही इस फिल्म को लेकर माना जा रहा है कि ये भारत में पीरियड फिल्म्स में से सबसे बड़ी और महान फिल्म हो सकती है. फिल्म के टीजर में काफी छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखा गया है. हर एक चीज को बेहद क्लियरिटी के साथ दिखाया गया है. साथ ही फिल्म में सभी के लुक्स को देकने के बाद फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. साथ ही टीजर के वीडियो पर फैंस कमेंट्स कर अपना प्यार लुटा रहे हैं. टीजर में आप विक्रम, किच्चा सुदीप और जयम रवि को देख सकते हैं.
https://youtu.be/-xvUWCszQPM

बता दें कि इस टीजर में बड़े-बड़े जहाज, हाथी-घोड़े और महलों को देखा जा सकता है. फिल्म पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) की कहानी 10वीं सदी के चोल राजवंश पर आधारित है. साथ ही सामने आ रही खबरों की माने तो पोन्नियिन सेलवन भारत की सबसे बड़े बजट की फिल्म है. इसका कुल बजट 500 करोड़ बताया जा रहा है. वहीं ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा सकती है और सबसे ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्सेन कमा सकती गै. साथ ही फिल्म के ऑडियो राइट्स 24 करोड़ रुपये में टिप्स को बेचे गए हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो