scriptBirthday Special:अरबों की संपत्ति के मालिक हैं अल्लू अर्जुन, जीते हैं लग्जरी लाइफ, जानिए कितनी है फीस | allu arjun birthday know about his 100 crore house property 7 crore va | Patrika News
मनोरंजन

Birthday Special:अरबों की संपत्ति के मालिक हैं अल्लू अर्जुन, जीते हैं लग्जरी लाइफ, जानिए कितनी है फीस

साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन आज यानी 8 अप्रैल को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी छोटी उम्र से मेहनत करना शुरू कर दिया था।

मुंबईApr 08, 2024 / 07:12 am

Swati Tiwari

allu arjun birthday

अल्लू अर्जुन की लाइफ स्टाइल देख हो जाएंगे दंग

अल्लू अर्जुन सिर्फ साउथ में ही नही बल्कि पूरे देशभर में पॉपुलर हैं। एक्टर अपने शानदार एक्टिंग के आलावा अपने डांस के लिए भी जाने जाते हैं। अल्लू अर्जुन 8 अप्रैल को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर हम आपको उनकी लाइफस्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं। नेटवर्थ की बात करें तो अल्लू अर्जुन के पास करीब 370 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टीज हैं।
यह भी पढ़ें

Monkey Man: हनुमान पर बनी ये हॉलीवुड फिल्म इंडिया में नहीं हो पा रही रिलीज, आखिर क्यूं

अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी और दो बच्चों के साथ हैदराबाद में एक लैविश बंगले में रहते हैं। उनका ये घर काफी महंगा और लग्जरी है। अल्लू के शानदार बंगले की कीमत जानकर आपको हैरानी होगी। एक्टर का ये बंगला 100 करोड़ रुपये की कीमत का बताया जाता है। एक्टर का लैविश घर 2 एकड़ में फैला है और इसमें जिन, लॉन, स्विमिंग पुल और थिएटर सहित सब कुछ है। जानकारी के मुताबिक, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Networth) की साल 2023 में कुल नेटवर्थ 370 करोड़ रुपये से ज्यादा है। उनकी सालान इनकम 32 करोड़ रुपये से ज्यादा है। वो हर महीने 3 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाते हैं।
एक्टर अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री के सबसे अमीर अभिनेताओं में शुमार है। इसके अलावा अल्लू अर्जुन के पास एक और खास चीज है और वो है 7 करोड़ की वैनिटी वैन अल्लू की वैनिटी वैन भी खूबियों से भरी है इसमें लग्जरी केबिन से लेकर मास्टकर केबिन और एक रिक्लाइनल तक सब कुछ अवेलेबल है। एक्टर लग्जरियस लाइफ जीना पसंद करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर की वैनिटी वैन की कीमत 7 करोड़ रुपये हैं।

Home / Entertainment / Birthday Special:अरबों की संपत्ति के मालिक हैं अल्लू अर्जुन, जीते हैं लग्जरी लाइफ, जानिए कितनी है फीस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो